हैदराबाद: OYO होटल में 14 वर्षीय नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, नैमथ अहमद और रविश अहमद गिरफ्तार
हैदराबाद: OYO होटल में 14 वर्षीय नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, नैमथ अहमद और रविश अहमद गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद से एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। यह घटना दबीरपुर इलाके की है। नशीला पदार्थ खिला कर होटल में नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में दो आरोपितों सैयद नैमथ अहमद और सैयद रवीश अहमद मेहदी को अरेस्ट किया गया है। आरोपियों ने OYO रूम में नाबालिग को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दो दिन तक बलात्कार किया। पीड़िता 14 वर्षीय लड़की है, जो महात्मा गाँधी बस अड्डे के पास से बरामद हुई थी।

पुलिस ने गुरुवार (15 सितंबर 2022) को इस घटना के बारे में मीडिया को जानकारी दी है। पुलिस के अनुसार, दबीरपुर के शा कॉलोनी में रहने वाले सैयद नैमथ अहमद (26 साल) और सैयद रवीश अहमद मेहदी (20 साल) ने पूछताछ के दौरान अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। इन दोनों को स्थानीय कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 13 सितंबर 2022 को 14 साल की लड़की की माँ ने दबीरपुर थाने में अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। 

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उनकी 14 वर्षीय बेटी सोमवार (12 सितंबर 2022) रात लगभग 7.45 बजे घर से दवा लेने के निकली थी, मगर वापस नहीं लौटी। उन्हें शक था कि उनकी बेटी का किडनैप कर लिया गया है। शिकायत के आधार पर पुलिस IPC की धारा 363 के तहत अपहरण का केस दर्ज कर जाँच में जुट गई। पुलिस कमिश्नर मीरचौक जी प्रसाद राव ने मीडिया को बताया कि पीड़िता ने अपने बयान में बताया है कि उसे सैयद नैमथ अहमद और सैयद रवीश अहमद मेहदी सृजाना स्टे इन होटल (OYO) और थ्री कैस्टल्स डीलक्स लॉज (OYO) ले गए थे, जहां इन दोनों आरोपियों ने नशीली गोलियाँ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

मोबाइल चोर को दी खौफनाक सजा, और फिर जो हुआ..

बच्चा चोर समझ लोगों ने किया युवक का घेराव, और फिर...

3 लड़कियों का किया यौन उत्पीड़न करता था टीचर, फिर देता था ऐसी धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -