कर्नाटक में बेकाबू हुआ कोरोना संक्रमण, छह हजार से अधिक संक्रमित मिले
कर्नाटक में बेकाबू हुआ कोरोना संक्रमण, छह हजार से अधिक संक्रमित मिले
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक में गुरुवार को कोरोना के 6,805 नए केस सामने आए है, जो प्रदेश में एक दिन में सामने आए सबसे ज्यादा केस हैं. इसके अलावा इस कोरोना संक्रमण से 93 और लोगों की जान चली गई है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के मुताबिक प्रदेश में कोरोना संक्रमण के आज आए नए केसों के साथ कोरोना के कुल केसों का आंकड़ा 1,58,254 पर पहुंच गया है.  

डिपार्टमेंट  ने बोला कि प्रदेश में आज 5,602 लोग स्वस्थ होने के बाद अपने घर के लिए रवाना हो गए है. वहीं, गुरुवार को सामने आए केसों में से अकेले बेंगलुरु नगर इलाके में कोरोना संक्रमण के 2,544 केस सामने आए हैं. इसके अलावा प्रदेश में कोरोना संक्रमण से 93 और लोगों की जान चली गई है. 

जानकरी के लिए बता दें की भारत में कोरोना वायरस के नए केसों ने शुक्रवार को फिर एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा दो लाख के पार पहुंच गया है. शुक्रवार को कोरोना के सबसे ज्यादा 62,537 नए केस सामने आए है. आंकड़ों के मुताबिक, यह निरंतर 9वां दिन है जब 50,000 से ज्यादा कोरोना के केस सामने आए हैं. वहीं, अच्छी बात यह है कि कोरोना संक्रमण   से ठीक होने वाले लोगों का आंकड़ा तेरह लाख के पार पहुंच गया है और जांच में तेजी आई है.  वहीं, शुक्रवार प्रातः अद्यतन किए गए आंकड़े के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 886 लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 41,585 हो गया है.  भारत में कोरोना संक्रमण के केस बढ़कर 20,27,074 हो गए हैं, जिनमें से 6,07,384 लोगों का इलाज चल रहा है और 13,78,105 लोग इलाज के बाद इस बीमारी से उबर चुके हैं.

कोरोना को नियंत्रित करने के लिए 2 दिवसीय दौरे पर सीएम योगी

ब्राह्मण वोट बैंक को साधने की कोशिश में सपा, लागाएगी परशुराम की भव्य प्रतिमा

हिमाचल में भूस्खलन से 12 सड़कें हुई बाधित, उफान पर नदी-नाले

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -