कोरोना को नियंत्रित करने के लिए 2 दिवसीय दौरे पर सीएम योगी
कोरोना को नियंत्रित करने के लिए 2 दिवसीय दौरे पर सीएम योगी
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के रामनगरी अयोध्या में भूमिपूजन तथा शिलान्यास समारोह विधिवत पूरा कराने के पश्चात् सीएम योगी आदित्यनाथ अब फिर COVID-19 के कंट्रोल तथा बचाव के लिए मैदान में डटे रहे हैं. वह शुक्रवार को बरेली में अधिकारीयों संग समीक्षा बैठक करेंगे.

तत्पश्चात, नोएडा जाएंगे. जहां वह शनिवार प्रातः अत्याधुनिक कोविड हॉस्पिटल का लोकार्पण तथा समीक्षा बैठक करेंगे. यहां से वो सहारनपुर जाएंगे. शुक्रवार दोपहर तीन बजे सीएम योगी बरेली के त्रिशूल एयरबेस पहुंचेंगे. जहां COVID-19 से बचाव के लिए की गई व्यवस्था तथा जमीनी हालात का मुआयना करेंगे. आपको बता दें कि राज्य में COVID-19 का प्रकोप तेज रफ़्तार से बढ़ रहा है. वही बृहस्पतिवार को आई रिपोर्ट में राज्य में 24 घंटे में रिकॉर्ड 4658 लोग संक्रमित पाए गए हैं. जबकि 61 लोगों की मृत्यु हुई है.

राज्य के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी मेडिकल हेल्थ अमित मोहन प्रसाद ने अपने बयान में बताया कि अब राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक लाख आठ हजार 974 हो गई है. जिसमें 63,402 संक्रमित पूरी प्रकार से ठीक होकर घर जा चुके हैं. राज्य में इस वक़्त 43654 केस सक्रीय हैं. अब तक 1918 लोग COVID-19 की वजह से काल के गाल में समा चुके हैं. वही इस से निपटने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे है. हालाँकि अभी कोई सफल परिणाम सामने नहीं आया है, किन्तु फर्क जरूर पड़ा है. साथ ही लगातार इससे निजात पाने के लिए कोशिश की जा रही है. वही अब सीएम की बैठक में कई तरह के उपायों की समीक्षा की जा सकती है.

जन्माष्टमी : बॉलीवुड के इन 5 गानों के बिना अधूरा है श्री कृष्ण जन्मोत्सव

कोरोना की वैक्सीन बना रही अरबिंदो फार्मा, वित्त पोषण को मिली मंजूरी

कर्नाटक: भारी बरसात के वजह से भूस्खलन में दबा पुजारी का निवास, पांच लोग है लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -