जम्मू-कश्मीर में सब-इंस्पेक्टर 700 पोस्ट के लिए 66000 आवेदन
जम्मू-कश्मीर में सब-इंस्पेक्टर 700 पोस्ट के लिए 66000 आवेदन
Share:

श्रीनगर. साउथ कश्मीर के शोपियां में आर्मी लेफ्टिनेंट उमर फ़ैयाज़ की हत्या के 3 दिन बाद ही लगभग 3000 यूथ्स पुलिस भर्ती में शामिल होने के लिए बख्शी स्टेडियम पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने सब-इंस्पेक्टर की पोस्ट के लिए पीईटी और पीएसटी टेस्ट दिया. 698 पोस्ट के लिए कुल 66000 उम्मीदवारों ने अप्लाई किया था.

शहीद उमर फैयाज की हत्या के बाद से आतंकवादियों की तरफ से कश्मीरी युवाओ को चेतावनी दी गई थी कि यदि आर्मी, पुलिस में भर्ती हुए तो उनका भी यही हश्र होगा. किन्तु इतनी संख्या में युवाओ का अप्लाय करना साबित करता है कि युवाओ ने इन धमकियों को नजर अंदाज कर दिया है. बख्शी स्टेडियम में भर्ती के लिए पहुंचने वाले युवाओ में सबसे अधिक संख्या जम्मू रीजन के युवाओ की है.

इस बारे में श्रीनगर से एप्लिकेशन देने वाली नुसरत जां ने बताया कि मैं यहां की महिलाओं की मदद करना चाहती हूं, मैंने कश्मीर की महिलाओं को बहुत बुरे वक्त का सामना करते देखा है. मोहम्मद रफीक भट्ट जो कि साइंस ग्रेजुएट है उन्होंने कहा कि मुझे मालूम है कि आतंकवादियों की तरफ से पुलिस को लगातार धमकी मिल रही है, किन्तु फिर भी मैं आतंकवाद के खतरे का सामना करने को तैयार हूं.

ये भी पढ़े 

सुरक्षा बलों ने कश्मीर में 2 आतंकवादियों को मार गिराया

कोशिश कर रहे है आतंकी संगठन में कोई नई भर्ती न हो

शहीद लेफ्टिनेंट उमर फ़ैयाज़ के परिवार से मिले सेना के अफसर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -