कोशिश कर रहे है आतंकी संगठन में कोई नई भर्ती न हो
कोशिश कर रहे है आतंकी संगठन में कोई नई भर्ती न हो
Share:

बेहीबाग. साउथ कश्मीर में 100 से अधिक आतंकवादी सक्रिय है. सेना इन्हे असफल करने के लिए राज्य में ऑपेरशन चला रही है. इनमे से अधिकतर यही के रहने वाले है. एक आर्मी अफसर के अनुसार, 50 स्टूडेंट्स हंगामे में शामिल हुए थे. उनमे कोई वायरस आ गया था जिसे हमने निकाल दिया है. आर्मी अफसर ने यह जानकारी शनिवार को दी. बता दे कि बीते दिनों जम्मू कश्मीर में तनाव बढ़ गया है.

आतंकी घटनाओ में भी इजाफा हुआ है. एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, मेजर जनरल बीएस राजू ने कहा कि हम कोशिश कर रहे है कि आतंकवादियों के ग्रुप में नई भर्ती को रोक सके. इस क्रम में आर्मी राज्य की पुलिस के साथ मिल कर उन युवाओ और स्टूडेंट्स के परिवार वालों से बात कर रही है जो इस रास्ते पर जा सकते है. बीते दिनों आतंकवादियों ने लेफ्टिनेंट उमर फ़ैयाज़ का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी. जिसके बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए सेना के वरिष्ठ अफसरों ने उनके घरवालों से मुलाकात की.

शनिवार को फैयाज के घर वालो से मिलने के वे शोपियां पहुंचे. इस मुलाकात के बाद मेजर जनरल बीएस राजू ने कहा कि मै शहीद उमर फ़ैयाज़ के घर के आसपास के पुरे क्षेत्र मै घूम कर आया हु, यहाँ के बच्चो मे बहुत जोश है. बीएस राजू ने बताया कि आर्मी कि तरफ से शहीद के परिवार को 75 लाख का चेक दिया गया है. राजपुताना राइफल्स की यूनिट ने भी एक लाख रूपये दिया है.

ये भी पढ़े 

बिहार को सिर्फ अपराधों के नाम पर बदनाम किया जाता है - नीतीश कुमार

जो औरत का दर्द नहीं समझता, भगवान उसे मर्द नहीं समझता...

खत्म हो गया शरीर मगर, कुछ कहता है उमर फयाज हिंदुस्तानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -