जब 64 वर्षीय विजयवर्गीय ने 73 साल के कमलनाथ को कह डाला उम्रदराज
जब 64 वर्षीय विजयवर्गीय ने 73 साल के कमलनाथ को कह डाला उम्रदराज
Share:

इंदौरः मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में हुई प्रेस वार्ता के दौरान 64 वर्षीय कैलाश विजयवर्गीय ने 73 साल के कमलनाथ को उम्रदराज करार दे दिया. यानी आसान शब्दों में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने पूर्व सीएम कमलनाथ को बूढ़ा कह दिया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ को इस आयु में नींद आ रही है, इसलिए वह ख्वाब देख रहे हैं. तो वहीं इंदौर के हाटपिपल्या में पूर्व मंत्री दीपक जोशी के विरोध प्रदर्शन पर विजयवर्गीय बोले कि जोशी ने पार्टी के हित में ही कार्य किया है. 

दरअसल, देवास की हाटपिपल्या विधानसभा सीट पर उप चुनाव होने वाला है, जिसके लिए कांग्रेस नेता कमलनाथ ने वहां का दौरा किया था. जिस पर विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ की आयु हो गई है, इस बार के उपचुनाव में जीत हासिल करना उनके बस की बात नहीं है. वे बोले उम्र होने की वजह से कमलनाथ को नींद आ रही है, जिस कारण वे अब भी ख्वाबों में ही हैं. 

पंजाब में जारी कृषि बिल के विरोध में NDA से अलग हुए अकाली दल पर उन्होंने कहा कि कभी-कभी कार्यकर्ताओं और जनता के दबाव में फैसला लेना पड़ता है. वे बोले की कृषि बिल को पढ़ने और समझने की आवश्यकता है. पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होने कहा कि इस बार ममता सरकार चुनाव में 100 सीटों से अधिक नहीं जीत सकेगी.

पीएम मोदी से मिले हुए हैं नवाज़ शरीफ, पाक सरकार का आरोप

मोदी सरकार अंबानी और अंडानी के हवाले करना चाहती है खेती का पूरा बाजार: राहुल गाँधी

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव का निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -