मेघालय में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, 64 नए संक्रमित मिले
मेघालय में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, 64 नए संक्रमित मिले
Share:

शिलांग: शनिवार को मेघालय में कोरोना संक्रमण के 64 नए केस सामने आए है, जिसके बाद इस महामारी से संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़कर 1,292 हो गया है. अफसरों ने इस करें में यह सूचना दी है. स्वास्थ्य सेवा निदेशक अमन वार ने बोला कि पश्चिमी गारो हिल्स डिस्ट्रिक्ट से कोरोना के 34 केस सामने आए है और इनमें सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के आठ कर्मी भी मौजूद है. 

 निदेशक अमन वार ने आगे बताया है कि पूर्वी खासी हिल्स डिस्ट्रिक्ट से 19, री भोई से 9 और उत्तरी गारो हिल्स जिले से 2 केस सामने आए है. उन्होंने आगे बोला कि शनिवार को कोरोना के कुल पद्रह संक्रमित स्वस्थ हो गए है. अब तक प्रदेश में कोरोना के 596 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. फिलहाल मेघलाय में 690 संक्रमितों का उपचार चल रहा है और 6 मरीजों की इस खतरनाक संक्रमण से मृत्यु हो गई है.

आपको बता दें की भारत में कोरोना संक्रमण के केसों में लगातार तेजी आ रही है. रविवार को 63,489 नए केस सामने आए है. यह 9वां दिन है जब 60,000 से अधिक नए केस सामने आए हैं. वहीं, कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 25 लाख 89 हजार के पार हो गए है. हालांकि राहत की बात यह है कि कोरोना संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों का आंकड़ा साढ़े 18 लाख से अधिक हो गया है और जांच में तेजी आई है.  रविवार को जारी किए गए कोरोना के आंकड़े के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 944 लोगों की मृत्यु होने से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 49,980 हो गए है. भारत में कोरोना संक्रमण के केस बढ़कर 25,89,682 हो गए हैं, जिनमें से 6,77,444 लोगों का इलाज अब भी चल रहा है और 18,62,258 लोग इलाज के बाद इस बीमारी से ठीक हो गए हैं. कोरोना संक्रमण के कुल केसों में विदेशी नागरिक भी मौजूद हैं.

यूपी में डेढ़ लाख हुए कोरोना मरीज, 2500 के करीब पहुंचा मृतकों का आंकड़ा

यूपी में 13 वर्षीय बच्ची से हैवानियत, दुष्कर्म किया, आँखें फोड़ी और मार डाला

यूपी-बिहार में बाढ़ की विनाशलीला, सैकड़ों गाँव जलमग्न, हज़ारों लोग प्रभावित 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -