हरियाणा: रात में खाना खाकर सोए परिवार के 6 लोग और सुबह हो गई मौत
हरियाणा: रात में खाना खाकर सोए परिवार के 6 लोग और सुबह हो गई मौत
Share:

अंबाला: हरियाणा के अंबाला शहर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के बलाना गांव में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस का कहना है यह परिवार रात को खाना खाकर सोया था, जो सुबह उठा ही नहीं। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि आज सबसे छोटी बेटी का जन्म दिन था।

आप सभी को यह भी बता दें कि ऐसी ही एक घटना बीते दिनों मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आई थी। जी दरअसल यहां लोन देने वाले ऐप के जाल में फंस कर एक पूरे परिवार की मौत हो गई थी। आप सभी जानते ही होंगे इस मामले के बारे में। जी दरअसल इस मामले में ऑनलाइन ऐप के जरिए लोन के नासूर ने मध्य प्रदेश के इंदौर में रहने वाले अमित यादव के हंसते-खेलते परिवार को बर्बाद कर दिया था।

अमित ने पहले अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या की, फिर फांसी लगाकर जान दे दी थी। जान देने से पहले अमित ने एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें लिखा था- 'आदमी बुरा नहीं हूं, लेकिन हालात ने ऐसा कर दिया'। आजकल इस तरह के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुलिस से लेकर आम जनता तक सभी हैरान हैं, हालाँकि इन मामलों को देखते हुए जांच की जा रही है और जल्द नए खुलासे हो सकते हैं।

गुमान हो गई इंडस्ट्री की ये मशहूर अदाकारा, विंदू दारा सिंह से की थी पहली शादी

जर्मन गोलकीपर केविन ट्रैप ने ठुकराया मैनचेस्टर यूनाइटेड का ये खास प्रस्ताव

डांस के लिए हर हद से गुजरी निया शर्मा, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -