जर्मन गोलकीपर केविन ट्रैप ने ठुकराया मैनचेस्टर यूनाइटेड का ये खास प्रस्ताव
जर्मन गोलकीपर केविन ट्रैप ने ठुकराया मैनचेस्टर यूनाइटेड का ये खास प्रस्ताव
Share:

जर्मनी और आइंट्रैच फ्रैंकफर्ट के गोलकीपर केविन ट्रैप ने बोला है कि उन्होंने जर्मन क्लब में बने रहने के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड का प्रस्ताव को स्वीकार करने से मना कर दिया है। रिपोर्टों के अनुसार यूनाइटेड ने इस 32 साल के खिलाड़ी के सामने चार साल के अनुबंध की पेशकश भी कर दी है। 

ट्रैप जर्मनी के इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं और इससे पहले पेरिस सेंट जर्मेन और कैसरस्लॉटर्न के लिए भी खेल चुके हैं। ट्रैप ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, ‘यह सच है कि मुझे लिखित पेशकश भी की जा चुकी है। मैनचेस्टर यूनाइटेड वैश्विक क्लब है और हर कोई इस बात को समझ सकता है कि मैंने इस प्रस्ताव पर आहूत विचार किया।' उन्होंने इस बारें में बोला है ‘मैंने कल दोनों क्लबों के प्रतिनिधियों से बात की और उन्हें बताया मैं फ्रैंकफर्ट में ही बने रहना चाहता हूं।' 

इसके पहले खबरें आई थी कि English Premier League पर एक बार फिर से कोविड की मार पड़ी है। Manchester United और ब्रेंटफोर्ड के मध्य होने वाला मुकाबला कोविड-19 की भेंट चढ़ चुका है। यह तीन दिनों में दूसरा मैच है जिसे महामारी के कारण से स्थगित कर दिया गया है।  जहां इस बात का पता चला है कि एक सप्ताह में 3805 खिलाड़ियों और क्लब के स्टाफ का टेस्ट हुआ। जिसमे 42 लोग संक्रमित पाए गए जो बीते सप्ताह की तुलना में 12 अधिक है। 

इंटर मिलान ने स्पेजिया को दी इतने अंकों से मात

भारत के स्टार फुटबॉलर समर ‘बद्रू’ बनर्जी ने दुनिया को कहा अलविदा

सलीमा टेटे का बड़ा बयान, कहा- "लकड़ा, प्रधान मेरी प्रेरणा हैं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -