गुमनाम हो गई इंडस्ट्री की ये मशहूर अदाकारा, विंदू दारा सिंह से की थी पहली शादी
गुमनाम हो गई इंडस्ट्री की ये मशहूर अदाकारा, विंदू दारा सिंह से की थी पहली शादी
Share:

बॉलीवुड अदाकारा तब्बू (Tabu) आज भी सिंगल है लेकिन आज हम बात करेंग उनकी बहन फराह नाज़ (Farah Naaz) के बारे में। जी दरअसल उन्होंने वैसे तो 20 सालों का लंबा समय फिल्म इंडस्ट्री को दिया हालाँकि फिर भी अपनी पहचान बना पाने में कामयाब नहीं हो पाई। अब आज हम आपको तब्बू की बहन के तौर पर जानी जाने वालीं फराह नाज़ के बारे में बताने जा रहे हैं।

जी दरअसल फराह की प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ भी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही थी। जी दरअसल फराह ने फिल्ममेकर यश चोपड़ा (Yash Chopra) की फिल्म ‘फासले’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उसके बाद वह ‘नसीब अपना-अपना’, ‘यतीम’, ‘ईमानदार’, ‘घर-घर की कहानी’, ‘इसी का नाम जिंदगी’ जैसी फिल्मों में नजर आईं लेकिन बॉलीवुड में वैसी सफलता नहीं मिल सकी। वैसे फराह की शादीशुदा लाइफ भी कुछ ख़ास नहीं रही थी। आपको बता दें कि फराह की पहली शादी दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) से हुई थी लेकिन यह शादी ज्यादा समय तक चल नहीं सकी थी।

जी हाँ और आपसी झगड़ों और बढ़ती तकरार के बीच छह सालों के अन्दर ही इनकी शादी टूट गई थी। इस शादी से इनके घर एक बेटे फ़तेह रंधावा का भी जन्म हुआ था। वहीं विंदू से अलग होने के बाद फराह नाज़ ने दूसरी शादी एक्टर सुमित सहगल (Sumit Sehgal) से साल 2003 में की थी। अब फराह अपने निजी जीवन में व्यस्त हैं और इंडस्ट्री से गुमनाम हो चुकीं हैं। वहीं उनकी बहन तब्बू आज भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।

नहीं रहे मशहूर डायरेक्टर सावन कुमार, इस कारण गई जान

बेकार, रद्दी, खराब।।। विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘Liger’ को मिले नकारात्मक रिव्यु

रिलीज हुआ फिल्म ‘चुप’ का रोंगटे खड़े करने वाला मोशन पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -