बर्थडे पार्टी से लौट रहे 6 दोस्तों की हुई दर्दनाक मौतें

बर्थडे पार्टी से लौट रहे 6 दोस्तों की हुई दर्दनाक मौतें
Share:

फरीदाबाद: बृहस्पतिवार देर रात गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। एक्सीडेंट के पश्चात् पलवल कैंप के पास रहने वाले 6 युवकों की मौत हो गई है। वे सभी रात में डेढ़ बजे गुरुग्राम से जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहे थे। अचानक उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी तथा गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई।

दुर्घटना में युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। अपराधी ट्रक ड्राइवर एक्सीडेंट के बाद भी नहीं रुका। तेज रफ्तार से वह अपनी गाड़ी भगाता रहा। कार में सवार युवक दो पहियों के बीच में फंस गए थे। 100 मीटर तक घिसटने के पश्चात् कार तबाह हो गई थी। दुर्घटना में मारे गए युवक दोस्त थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना के विस्तृत रिपोर्ट की प्रतीक्षा है।

वही के दूसरी घटना में हरियाणा के अंबाला जिले के अंतर्गत आने वाले कक्कड़ माजरा गांव में एक ट्रक और बस की टक्कर में 8 लोगों की जान चली गई है, जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। एजेंसी के अनुसार, ये हादसा पंचकूला-यमुनानगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कक्कड़ माजरा गांव के निकट हुआ। बताया जा रहा है कि जब बस उत्तर प्रदेश के बरेली से हिमाचल प्रदेश के बद्दी जा रही थी, इसी दौरान ये दुर्घटना हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि 8 लोगों की मौत हो गई, साथ ही 15 लोग जख्मी हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीखपुकार मच गई। हादसे की सूचना आनन-फानन में पुलिस को दी गई। 

सरकारी योजनाओं को लेकर CM धामी ने किया ये बड़ा ऐलान

रेड लाइट एरिया में पुलिस ने मारा छापा, कई लोग हुए गिरफ्तार

बिल गेट्स ने स्मृति ईरानी के साथ पकाई खिचड़ी, वायरल हुआ Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -