आंध्र प्रदेश में हुए लॉरी और ऑटोरिक्शा की टक्कर, 6 की मौत 6 घायल
आंध्र प्रदेश में हुए लॉरी और ऑटोरिक्शा की टक्कर, 6 की मौत 6 घायल
Share:

आंध्र प्रदेश : आंध्र प्रदेश से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। यहाँ बीते रविवार को सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस मामले में अब तक 6 लोगों ने जान गंवा दी है और 6 जख्मी हैं। कहा जा रहा है यह हादसा कृष्णा जिले के गोलापाली गांव में एक लॉरी और एक ऑटोरिक्शा की टक्कर से हुआ है। इस मामले में घायलों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। कहा जा रहा है पुलिस ने इस मामले को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और लॉरी ड्राइवर की तलाश हो रही है।

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पोली ने बताया कि, 'आज सुबह 4 बजे कृष्णा जिले के गोलापल्ली गांव के पास एक ट्रक ने एक ऑटो को टक्कर मार दी।' वहीं आगे यह बताया गया है कि ऑटो में ड्राइवर समेत 12 लोग सवार थे और इस दर्दनाक हादसे में ड्राइवर समेत छह की मौके पर ही मौत हो गई, और बाकी छह लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। इस मामले में कुछ लोगों की हालत बहुत गंभीर कही जा रही है। कहा जा रहा है सभी घायलों को पास के नुज्विद सरकारी अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

इस मामले में नुज्विद डिवीजन के ग्रामीण सर्कल इंस्पेक्टर वेंकट नारायण ने कहा कि, 'तीन घायलों की हालत बहुत नाजुक है। उनकी हालत को देखते हुए उन्हें विजयवाड़ा के सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है।' इस मामले में पीड़ितों की पहचान नुज्विद डिवीजन के लायन टांडा गांव के कुली के रूप में की गई है। इसी के साथ इस हादसे के बाद ही तर्क ड्राइवर फरार हो गया है, जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

प्रमोशन की खुशी में सिपाही ने चलाई गोली, घर के ही 3 लोगों की गई जान

साउथ की इस मशहूर अदाकारा ने तोड़ा फैंस का दिल, कांग्रेस नेता के साथ रचाई सगाई

युवक ने की 4 साल की बच्ची से बलात्कार की कोशिश, रोई तो कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -