युवक ने की 4 साल की बच्ची से बलात्कार की कोशिश, रोई तो कर दी हत्या
युवक ने की 4 साल की बच्ची से बलात्कार की कोशिश, रोई तो कर दी हत्या
Share:

आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं। ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह दादरा और नागर हवेली का है। इस घटना में एक शख्स ने चार साल की बच्ची से पहले बलात्कार करने की कोशिश की और उसके बाद जब उसने इनकार कर दिया तो उसका गला काटकर हत्या कर दी। इस मामले में घटना को छुपाने के लिए युवक ने बच्ची के शव को एक बोरे में भरकर घर में बाथरूम के बगल में बने एक खाली हिस्से में फेंक दिया। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो बच्ची का पिता इतना सहम गया कि घटना के एक दिन बाद कीटनाशक दवा पीकर अपनी जान भी दे दी।

इस मामले के बारे में बात करते हुए डीएनएच के पुलिस अधीक्षक हरेश्वर स्वामी ने कहा, 'यह घटना बीते शुक्रवार दोपहर को हुई, जब आरोपी संतोष रजत ने नरोली गांव में अपने घर के बाहर खेल रही पीड़िता को पहले बहलाया-फुसलाया फिर उसको अपने अपार्टमेंट में ले गया। उसके बाद उसने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की, लेकिन जब वह रोने लगी तो उसने एक धारदार हथियार से उसका गला काट दिया।' इस मामले में बच्ची की हत्या करने के बाद उसके शव को बोरे में भरकर युवक ने अपने फ्लैट के बाथरूम से लगे एक संकरे शाफ्ट में फेंक दिया।

इस मामले में पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने नरौली पुलिस स्टेशन में बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई। यह शिकयत मिलने के बाद पुलिस बच्ची को खोजने लगी और अपार्टमेंट वाले स्थान पर पहुंची। यहाँ बने लगभग 40 फ्लैटों की तालाशी ली। अंत में पुलिस को रजत पर शक होने लगा। फिर पुलिस ने जब रजत से पूछताछ की तो लड़की को अपने फ्लैट में ले जाने और उससे यौन उत्पीड़न करने की कोशिश करने का जुर्म कबूल रजत ने कबूल कर लिया।

उत्‍तराखंड की इन जगहों पर लगा पूर्ण लॉकडाउन

आज से पश्चिम बंगाल और असम के दो दिवसीय दौरे पर हैं गृह मंत्री अमित शाह

वर्ष 2022 में ये IPL में होंगी 10 टीमें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -