साउथ की इस मशहूर अदाकारा ने तोड़ा फैंस का दिल, कांग्रेस नेता के साथ रचाई सगाई
साउथ की इस मशहूर अदाकारा ने तोड़ा फैंस का दिल, कांग्रेस नेता के साथ रचाई सगाई
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री मेहरीन पीरजादा ने सगाई कर कई प्रशंसकों के दिल तोड़ दिए हैं। दरअसल, मेहरीन ने कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई से सगाई कर ली है। दोनों ने शानदार तरीके से जयपुर में सगाई की। सगाई के इस कार्यक्रम में दोनों का परिवार तथा नजदीकी दोस्त सम्मिलित थे। दोनों ने इस के चलते एक ही कलर के आउटफिट्स पहने थे। भव्य शेरवानी तथा मेहरीन ने सिल्वर लहंगा पहना था। दोनों ने सगाई से पहले एक पूजा भी की जिसमें भव्य ने धोती-कुर्ता पहना था तथा मेहरीन ने पीला रंग का लहंगा। दोनों की सगाई की तस्वीर तथा वीडियोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masthi News (@masth_inews)

मेहरीन तथा भव्य 2020 में लॉकडाउन के दौरान मिले थे। कुछ दिन की चर्चा के पश्चात् दोनों शीघ्र ही रिलेशनशिप में आ गए। इसके पश्चात् दोनों ने सगाई करने का निर्णय लिया। मेहरीन ने स्वयं सोशल मीडिया पर अपने और भव्य के संबंध के बारे में बताया था तथा कहा था कि वह उनसे सगाई करने वाली हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों इस वर्ष के एंड में शादी कर लेंगे। ये शादी बहुत ग्रैंड होगी तथा इसमें टॉलीवुड एवं राजनीती से संबंधित कई बड़े लोग सम्मिल्लित होंगे।

मेहरीन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने फिल्म कृष्णा गाड़ी वीरा प्रेमा गाढ़ा से टॉलीवुड में अपने करियर का आरम्भ किया था। वर्ष 2017 में मेहरीन ने अनुष्का शर्मा की फिल्म फिलौरी से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। हालांकि इसके पश्चात् उन्होंने दूसरी किसी बॉलीवुड मूवी में काम नहीं किया। मेहरीन अब शीघ्र ही तेलुगू फिल्म एफ 3 में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया तथा वरुण तेज लीड किरदार में हैं।

'RRR' में बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा निभाएंगी सीता का किरदार, 15 मार्च को रिलीज होगा फर्स्ट लुक

रकुल प्रीत सिंह की कातिलाना अदाओं ने लुटा फैंस का दिल, फोटोज शेयर कर कही ये बात

तमन्ना भाटिया के नए गाने ने लगाई आग, इस साउथ सुपरस्टार के साथ आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -