प्रमोशन की खुशी में सिपाही ने चलाई गोली, घर के ही 3 लोगों की गई जान
प्रमोशन की खुशी में सिपाही ने चलाई गोली, घर के ही 3 लोगों की गई जान
Share:

जम्मू: देश से आए दिन कई तरह की घटनाएं सामने आती रहती है, वही एक घटना जम्मू कश्मीर से सामने आई है। जम्मू कश्मीर पुलिस के एक सिरफिरे पुलिस ने कुछ ऐसी ही घटना पेश कर डाली है। स्वयं के डिपार्टमेंटल प्रमोशन की प्रसन्नता का जश्न मनाते समय। सिपाही ने सरकारी लाइसेंसी हथियार से अपने ही परिवार में हंगामा मचा दिया। एक के पश्चात् एक तीन-तीन शव एक ही स्थान पर बिछाकर। शव भी किसी शत्रु की नहीं, अपनों की लाशें बिछाकर। मरने वालों में सिपाही की बीवी, सास तथा ससुर बताये जाते हैं। सिपाही का इरादा भांपकर मौके से हट गया सिपाही की बीवी का भाई, स्वयं की जान बचाने में सफल रहा। इसी के बयान पर मामला दायर करके पुलिस सिपाही की खोज कर रही है। 

वही सिपाही ने खुशी के इस अवसर को अचानक ग़म में क्यों बदल डाला? अभी तक इसका खुलासा नहीं हो सका है। घटना जम्मू के सतवारी थाना क्षेत्रांतर्गत अलोरा क्षेत्र में मंगलवार की बताई जाती है। घटना रात के समय की है। जब घटना को सिरफिरे सिपाही ने अंजाम दिया तब, घर में उसके अपने संबंधी तथा जान-पहचान के व्यक्ति ही उपस्थित थे। सब लोग सिपाही के डिपार्टमेंटल प्रमोशन की प्रसन्नता का जश्न मना रहे थे। जश्न का आयोजन सिपाही ने स्वयं ही किया था। बाकायदा सभी संबंधियों को दावत पर बुलाकर। चंद सेकेंड में जश्न के चलते तीन-तीन लाशें परिवार में किसी अपने के द्वारा ही बिछा दिये जाने की घटना से शहर, गांव तथा कुनवे-खानदान में कोहराम मचा है। जम्मू पुलिस भी इस घटना को लेकर हैरानी में है।

जब तक सिपाही पुलिस के हाथ नहीं आ जाता, तब तक पुरे मामले के पीछे उपस्थित जड़ का खुलासा नहीं हो सकेगा। सिपाही ने मामले को अंजाम अपनी ससुराल में दिया। थाना सतवारी पुलिस के अनुसार, सिपाही ने घटना में महकमे की राइफल का उपयोग किया है। खूनी सिपाही का नाम थाना पुलिस के अनुसार, राजेंद्र कुमार है। राजेंद्र कुमार ने तिहरे हत्याकांड को अंजाम रात तकरीबन 9 से 10 बजे के बीच दिया।

युवक ने की 4 साल की बच्ची से बलात्कार की कोशिश, रोई तो कर दी हत्या

सहनशक्ति के नाम पर स्टूडेंट्स के साथ करता था छेड़खानी

फांसी लगाने का नाटक करना महिला को पड़ा भारी, पैर फिसलने से गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -