58 दिन बाद सिरसा डेरे की रौनक लौटी
58 दिन बाद सिरसा डेरे की रौनक लौटी
Share:

सिरसा : राम रहीम के जेल जाने के 58 दिन बाद सिरसा डेरे की रौनक फिर लौट आई .डेरा सच्चा सौदा के संस्थापक शाह मस्ताना महाराज के अवतार दिवस के उपलक्ष्य में सिरसा स्थित सत्संग पंडाल में नामचर्चा भी हुई . इसके अलावा राम रहीम की मां ने गरीबों में राशन बांटा अौर बेटे जसमीत ने रक्तदान किया.

उल्लेखनीय है कि राम रहीम के जेल जाने के बाद से सिरसा के डेरे में ताला लगा होने से सन्नाटा पसरा हुआ था. लेकिन डेरा संस्थापक शाह मस्ताना के जन्मदिवस के कारण डेरे का गेट पहले की तरह खोला गया. डेरे में जाने के लिए सैंकड़ों डेरा प्रेमियों की कतार लगी थी. करीब 3000 समर्थक यहां पहुंचे. नामचर्चा में गुरमीत राम रहीम की मां नसीब कौर इन्सां सहित शाही परिवार के समस्त सदस्य पहुंचे .नामचर्चा के अंत में जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित किया गया. राम रहीम के बेटे ने रक्तदान किया.

बता दें कि डेरे के बंद होने से ऑटो चालकों काम धंधा मंदा हो गया था, लेकिन डेरे के खुलते ही ऑटो वालों का काम धंधा फिर से चलना शुरू हो गया है.दो दिन पूर्व कोर्ट कमिश्नर पंवार सिरसा आए थे। वह डेरा की चेयरपर्सन विपासना इंसां और याचिकाककर्ता से कुछ पूछताछ करने आए थे, तब कोर्ट कमिश्नर ने कहा था कि डेरा या इसके आश्रमों में सत्संग करने पर रोक नहीं है. इसके बाद सिरसा डेरे को खोला गया जहाँ बड़ी संख्या में डेरा समर्थक पहुंचे.

यह भी देखें

मंत्री विज ने किए विवादित ट्वीट्स

जब सवारी को सॉरी के साथ मिले समोसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -