मंत्री विज ने किए विवादित ट्वीट्स
मंत्री विज ने किए विवादित ट्वीट्स
Share:

नई दिल्ली : हरियाणा के कैबिनेट मंत्री व भाजपा नेता अनिल विज का विवादों से पुराना नाता रहा है. उनके दिए बयान अक्सर विवादों में घिर जाते हैं. ऐसे ही एक बार फिर उनके द्वारा राहुल गाँधी के खिलाफ किए गए  विवादित ट्वीट फिर सुर्ख़ियों में हैं.

उल्लेखनीय है कि विज ने अपने आधिकारिक अकाउंट से राहुल गांधी को लेकर लगातार तीन बेहद आपत्तिजनक ट्वीट किये हैं. जिसमे उन्होंने क्रमशः लिखा है कि 'यह सुनकर बहुत अच्छा लगा कि राहुल गांधी अपने घर आने वालों को व अपने कुत्ते को एक ही प्लेट में नाश्ता करवाता है'. जबकि दूसरे ट्वीट में लिखा कि राहुल गांधी के लिए कांग्रेस के कार्यकर्त्ता व कुत्ते सब बराबर हैं'. वहीँ तीसरे ट्वीट में लिखा कि 'राहुल गांधी जो बोलता है, उसका कुत्ता बोलता है. राहुल गांधी को जानने के लिए उसके कुत्ते को जानना जरूरी है.

वैसे देखा जाए तो इस विवाद की शुरुआत राहुल गाँधी ने ही की थी.उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि उनका ट्विटर अकाउंट कौन देखता है और ट्वीट कौन करता है. राहुल गांधी ने एक कुत्ते का वीडियो पोस्ट किया था और बताया था कि उनके लिए ट्वीट उनका डॉग करता है. राहुल गांधी के इस ट्वीट पर काफी हंगामा हुआ था. इसकी प्रतिक्रिया में विज ने राहुल गांधी पर हमला किया. 

यह भी देखें

एनटीपीसी धमाका: रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी

जब 'विशेष सुंदरियों' ने रैम्प पर किया धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -