जब सवारी को सॉरी के साथ मिले समोसे
जब सवारी को सॉरी के साथ मिले समोसे
Share:

आमतौर पर कैब चालक की ओर से सवारी कैंसल करने पर भी बुकिंग करने वाले को कैंसल करने का शुल्क भी देना पड़ता है. एक सवारी ने समोसे का उदाहरण देकर अपनी इस परेशानी को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो ओला कैब संचालक की ओर से न केवल माफ़ी मांगी गई, बल्कि समोसे भी भेज दिए गए.

दरअसल यह घटना गुड़गांव की है. गत 21 अक्‍टूबर को अभ‍िषेक अस्‍थाना ने अपने भाई के साथ एयरपोर्ट जाने के लिए ओला कैब बुक कराई, लेकिन ड्राइवर ने सवारी कैंसल कर दी. लेकिन फिर भी उन्‍हें कैसिंलेशन फीस का भुगतान करना पड़ा. अभ‍िषेक ने अपने साथ हुई इस घटना को लेकर ट्विटर पर एक मजेदार ट्वीट कर लिखा, ''कल ओला ने मुझसे कैंसिलेशन फीस ले ली, जबकि राइड ड्राइवर ने कैंसिल की थी. ये तो वही बात हो गई कि 'आपने पूछा समोसा है?' इस पर दुकानदार कहे 'नहीं' और फिर 10 रुपये भी ले ले."

आपको जानकर अचरज होगा कि अभिषेक के इस ट्वीट पर कैब कंपनी हरकत में आई और उसने न केवल कैंसिलेशन फीस वापस कर दी बल्‍कि कंपनी ने ट्वीट में चार्ज वापस करने की जानकारी देते हुए परेशानी के लिए माफी भी मांगी. हैरानी वाली बात तो यह है कि आेला कंपनी ने साॅरी की टीप के साथ समोसे भी घर भेज दिए.

यह भी देखें

ओला कैब में हुआ बच्चे का जन्म, 5 साल तक मिलेगी फ्री राइड

हनीप्रीत के मददगारों पर शिकंजा कसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -