शेल्टर होम में महिलाओं को सरेआम बदलने पड़ते थे कपड़े और प्राइवेट पार्ट में डाल देते थे नमक-मिर्च...
शेल्टर होम में महिलाओं को सरेआम बदलने पड़ते थे कपड़े और प्राइवेट पार्ट में डाल देते थे नमक-मिर्च...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक अपराध का मामला नई दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में कुतुब विहार में एक निजी शेल्टर होम में रहनावाली 50 वर्षीय महिला ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए अपने साथ होने वाली हैवानियत के बारे में बताया है. जी हाँ, इस मामले में पीड़िता ने महिला आयोग की टीम के सामने खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ की घटना का खुलासा करते हुए बहुत कुछ बताया है.

इस मामले में महिला ने कुल पांच नामजद लोगों के खिालफ शिकायत दर्ज करवाई है और सभी पर आरोप लगाए हैं. इस मामले में पीड़िता ने बताया कि शेल्टर होम में पुलिस अधिकारियों के सामने ही उसे कपड़े बदलने पर मजबूर किया जाता है और इस दौरान कई बार छेड़खानी करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट्स में मिर्ची या नमक डाला जा चुका है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार महिला के सनसनीखेज आरोपों को सुनकर आयोग की टीम कुछ समझ नहीं पाई और वह खुद हैरान रह गई.

इस मामले में महिला की शिकायत पर तत्तकाल मामला दर्ज कर महिला को दूसरे शेल्टर होम भेज दिया गया है. इसी के साथ इस मामले में बताया गया है कि शिकायत में ये भी बात सामने आ चुकी है कि शेल्टर होम के अधिकारी वहां रहने वाली महिलाओं से जबरन निजी काम के लिए दबाव बनाते थे और जब वह ऐसा नहीं करती थी तो उनके साथ गलत व्यवहार होता था.

रेप पीड़िता के साथ पुलिस कर्मचारी ने किया ऐसा घिनौना काम, वर्दी हुई शर्मसार

शादी फिक्स होने पर भी बहन के साथ रंगरलियां मनाता था प्रेमी, एक दिन भाई ने देख लिया..

एक महिला के साथ एडिट कर पोस्ट की पीएम मोदी की अभद्र फोटो, पुलिस ने दर्ज किया मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -