रेप पीड़िता के साथ पुलिस कर्मचारी ने किया ऐसा घिनौना काम, वर्दी हुई शर्मसार
रेप पीड़िता के साथ पुलिस कर्मचारी ने किया ऐसा घिनौना काम, वर्दी हुई शर्मसार
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरानी में दाल रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह वाराणसी जिले का है. जहाँ खाकी को दागदार करने का एक शर्मनाक मामला सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार एक दुष्कर्म पीड़िता से अपराधियों को गिरफ्तार करने के बदले में दारोगा ने 2 लाख रुपये के घूस की मांग की है. जी हाँ, इस मामले में हाल ही में घूस लेने का विडियो सामने आ चुका है और उसके आने के बाद दारोगा को निलंबित किया जा चुका है.

इसी के साथ ही एसएसपी ने सीओ को मामले की जांच सौंप दी है और जांच के बाद दारोगा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाने की बात कही गई है. इस मामले में बताया गया है कि यह मामला वाराणसी के लोहता थाने का है और जिले के धमरिहा गांव की रहने वाली पीड़ित महिला के साथ पिछले साल अप्रैल महीने में तीन लोगों ने अश्लील हरकत की थी और बाद में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था.

वहीं इस मामले में एसएसपी के आदेश पर घटना के चार महीने बाद सितंबर में पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज किया था और अब यह आरोप है कि लोहता थाने के दारोगा शमशेर आलम ने नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पीड़िता से रिश्वत की मांग की और पीड़ित महिला ने 2 लाख का घूस लेने उसके घर पहुंचे दारोगा को पैसे देने का विडियो बना लिया जिसे अब वायरल किया जा रहा है. इस मामले में दारोगा को निलंबित कर, उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाने की बात कही गई है.

शादी फिक्स होने पर भी बहन के साथ रंगरलियां मनाता था प्रेमी, एक दिन भाई ने देख लिया..

एक महिला के साथ एडिट कर पोस्ट की पीएम मोदी की अभद्र फोटो, पुलिस ने दर्ज किया मामला

देरी से घर आया पति तो पत्नी ने आते ही कमरा बंद कर किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -