शादी फिक्स होने पर भी बहन के साथ रंगरलियां मनाता था प्रेमी, एक दिन भाई ने देख लिया..
शादी फिक्स होने पर भी बहन के साथ रंगरलियां मनाता था प्रेमी, एक दिन भाई ने देख लिया..
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे के डहाणुकर कॉलनी में लक्ष्मीनगर में सोमवार रात एक युवक की धारदार हथियार कोयता से हमला कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। इस घटना में युवक की बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपी शख्स मौके से फरार बताया जा रहा है। मृतक का आरोपी की बहन के साथ प्रेम संबंध था। इस बात से नाराज़ होकर ने युवती के भाई ने युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। यह घटना सोमवार रात को हुई जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। इस हत्या के मामले में अलंकार पुलिस आरोपी की तलाश में है।

देरी से घर आया पति तो पत्नी ने आते ही कमरा बंद कर किया ऐसा काम

सिद्धप्पा जटप्पा कलवंडी (25) मृतक का नाम बताया जा रहा है। पुलिस ने राहुल सरकार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक सिद्धप्पा कलवंडी व राहुल सरकार एक ही इलाके के निवासी हैं। सिद्धप्पा का राहुल की बहन के साथ प्रेम संबंध था। दोनों के परिवारों में इस प्रेम संबंध को लेकर एक वर्ष पूर्व झगड़ा भी हो चुका था। इस झगड़े के कारण प्रेमी को पुणे के बाहर भेज दिया था। एक साल बाद जब वह वापस पुणे में आया, पुणे में आने के बाद उसकी शादी फिक्स हो गई थी। उसके बाद भी प्रेमी राहुल की बहन के साथ घूमता था। शादी फिक्स होने के बाद भी बहन के साथ घूमना राहुल को नागवार गुजरा, जिसके चलते दोनों के मध्य झगड़ा हो गया।

दो बच्चों की माँ के साथ पहले बनाएं संबंध फिर मन भरने के बाद किया ऐसा काम

सोमवार रात सिद्धप्पा लक्ष्मीनगर में रोड से जा रहा था। इस दौरान राहुल सरकार ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। सिद्धप्पा का जीजा वहीं समीप की दुकान पर बैठा हुआ था। यह घटना देखते ही वो सिद्धप्पा के पास दौड़ा। सिद्धप्पा खून से लथपथ जमीन पर गिर पड़ा। सिद्धप्पा को तुरंत उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। साथ ही इस घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई। अस्पताल पहुँचते ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी:-   

जौनपुर में जमीन विवाद को लेकर भिड़े दो पक्ष, दो की मौत चार घायल

प्रेमिका के घर में घुसा युवक परिजनों ने किया ऐसा हाल

दिल्ली में माँ बेटे ने लूटपाट की नियत से की थी बुजुर्ग दंपती की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -