नाम में भगवान काम में शैतान, बुजुर्ग ने लूटी बच्ची की अस्मत

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले का है. इस मामले में यहाँ के बड़हलगंज इलाके के एक गांव में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है. खबर मिली है कि आरोप लगाया गया है कि पड़ोसी श्रवण निषाद ने खेत में गई बच्ची को अकेला पाकर वारदात को अंजाम दिया है. इस मामले में पुलिस ने भी उसकी मां की शिकायत को आधार बनाकर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धारा में केस दायर कर आरोपित को हिरासत में ले लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक 50 साल के आरोपित की पत्नी की मौत हो चुकी है और उसकी कोई औलाद भी नहीं है.

वहीं 6 दिन पहले तीन साल की बच्ची अपने ननिहाल में आई थी और बीते शुक्रवार को आसपास के बच्चों के साथ प्राथमिक विद्यालय में गई थी. पुलिस के मुताबिक इस दौरान ही वह प्राथमिक विद्यालय के पीछे खेत में गई थी तभी आरोपित श्रवण भी वहां गया और उसने उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. उसी दौरान उधर से गुजर रही गांव की एक महिला ने देखा खेत में बदहवास रो रही बच्ची है तो उसने बच्ची को घर पहुँचाया. उसके बाद बच्ची ने रोते हुए अपनी मां को पूरी घटना बताई.

इस मामले में पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया और पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है. एसपी दक्षिणी विपुल कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि, 'मां की तहरीर पर दुष्कर्म और पॉक्सो की धारा में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्ची का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.'

पाक में नहीं थम रहे अल्पसंख्यकों पर अत्याचार, अब एक गर्भवती ईसाई महिला को बदमाशों ने मारी गोली

गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, शिक्षक ने किया चौथी कक्षा की 11 बच्चियों का बलात्कार

विधवा महिला कर्मचारी के साथ 4 दरिंदों ने किया गैंगरेप, मामला दर्ज

Most Popular

- Sponsored Advert -