50 हज़ार इनामी लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में ढेर
50 हज़ार इनामी लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में ढेर
Share:

अलीगढ़ पुलिस ने गुरुवार देर रात बड़ी सफलता हासिल की 50 हजार का इनामी लुटेरा विकास उर्फ खुजली को अनूपशहर रोड पर सीडीएफ चौकी क्षेत्र में घेराबंदी के दौरान बदमाशों से हुई मुठभेड़ में मार गिराया . इस दौरान सीओ बरला अनुज चौधरी और क्राइम ब्रांच एसओजी प्रभारी अभय शर्मा को भी गोली लगी हैं, जिन्हें निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

आपको  बता दें कि विकास 17 जुलाई को धनीपुर मंडी गेट के सामने हुई आईसीआईसीआई बैंक की कैश वैन में 35 लाख की लूट और उसके गार्ड की हत्या में वांछित था. इसी घटना में उस पर इनाम भी घोषित हुआ था . 

यह कारवाही गुरुवार की शाम सीओ बरला अनुज चौधरी को मिली सुचना के आधार पर की एक काले रंग की बिना नंबर की पैशन बाइक पर बदमाश घूम रहे हैं. और करीब 10 बजे रात बाइक सवार बदमाश रामघाट रोड से अनूपशहर रोड पर निकलेंगे.

इस सूचना पर उन्होंने सीओ तृतीय संजीव दीक्षित, एसओ जवां अमित कुमार, एसओजी प्रभारी अभय शर्मा, इंस्पेक्टर टप्पल सुनील कुमार को सीडीएफ पर घेराबंदी के लिए बुलाया और खुद भी उधर ही चल दिए.  इसी बीच सीडीएफ चौकी पर जब इस संदिग्ध बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया तो यह बदमाश चौकी के बगल से सीडीएफ के अंदर बाइक लेकर भाग निकले. इस पर टीम ने पीछा किया तो करीब 500 मीटर अंदर जाकर उनकी बाइक उखड़ी सड़क पर फिसल गई. इसी बीच दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई. हालांकि एक बदमाश भागने में सफल रहा. मुठभेड़ की खबर पाते ही मौके पर एसएसपी , एसपी सिटी, सीओ द्वितीय , स्वाट टीम आदि पहुंच गए. बदमाश को जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घायल सीओ और सब इंस्पेक्टर को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है.

गैंगरेप की धमकी देकर लूटा घर

डॉक्टर बना यमराज, 25 हज़ार न मिलने से हुई जच्चा-बच्चा की मौत

नगदी लूटकर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने मुर्गा बनाकर पीटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -