डॉक्टर बना यमराज, 25 हज़ार न मिलने से हुई जच्चा-बच्चा की मौत
डॉक्टर बना यमराज, 25 हज़ार न मिलने से हुई जच्चा-बच्चा की मौत
Share:

उत्तरप्रदेश: शाहजहांपुर के निगोही रोड पर स्थित अल शिफा अस्पताल में जच्चा बच्चा की मौत हो के बाद हंगामा मच गया. हंगामे के दौरान प्रसूता के भाई की गाड़ी आगजनी हो गई.  मामले की जानकारी पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगो को  शांत करवाया और शव कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया, वही परिजनों ने मौत के पीछे की वजह डॉक्टर की लापरवाही बताई .

बताया जा रहा है कि प्रसूता को बीते दिन डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहाँ नर्सिंग होम संचालक डॉक्टर शमीम खान ने ऑपरेशन के 25 हजार रुपये मांगे थे, लेकिन इतने पैसो के इंतज़ाम करने में परिजनों को थोड़ा समय लग गया, तो स्टाफ ने मरीज को 4 बोतलें चढ़ा दी और एक इंजेक्शन लगा दिया. जिसके बाद प्रसूता की ब्लीडिंग शुरू हो गई, और उसके कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई.

प्रसूता की मौत होते ही नर्सिंग होम के स्टाफ ने संचालक के इशारे पर उसके शव को मेन सड़क पर फेंक दिया. बाहर खड़े उसके भाई ने जब इसका विरोध किया तो नर्सिंग होम के स्टाफ सहित मेडिकल स्टोर पर मौजूद कई लोगों ने उसके साथ मारपीट कर उसकी गाड़ी जला दी. जिसके बाद परिजनों ने अस्पातल में हंगामा कर दिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के कहे मुताबिक नर्सिंग होम के स्टाफ के खिलाफ एफआईआर दर्ज ली है. फ़िलहाल अभी नर्सिंग होम का स्टाफ मौके से फरार है.

फिर एक निर्भया हुई 23 दरिंदो का शिकार

कुर्बानी विंग ने लिखा धमकी भरा पत्र

अश्लील हरकते करने वाला आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -