भोपाल : मंत्रिमंडल शपथ ग्रहण के दौरान केवल इनको ही दिया जाएगा प्रवेश
भोपाल : मंत्रिमंडल शपथ ग्रहण के दौरान केवल इनको ही दिया जाएगा प्रवेश
Share:

भोपाल : पंद्रह सालो बाद सत्ता में आयी कांग्रेस सरकार के नए मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण के लिए राजभवन में मंगलवार को केवल रेड पासधारियों को ही प्रवेश दिया जाएगा। एक पास पर एक एंट्री होगी, मंत्री के साथ राजभवन में जाने की जिद करने वाले समर्थकों के लिए एमवीएम कॉलेज में एलईडी स्क्रीन की व्यवस्था की गई है।

एलईडी स्क्रीन पर ही देखना होगा शपथ ग्रहण 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिना पास के समर्थक या शुभचिंतक को एलईडी स्क्रीन पर ही शपथ ग्रहण देखना होगा। राजभवन में सीमित पार्किंग होने के कारण ये व्यवस्था की गई है।  शपथ ग्रहण के मद्देनजर पुलिस मंगलवार दोपहर साढ़े 12 बजे से ही ट्रैफिक डायवर्जन प्लान लागू कर देगी। शपथ ग्रहण दोपहर तीन बजे से शुरू होगा। पुलिस का अंदाजा है कि इस बार सभी मंत्री अलग-अलग शपथ लेंगे। एक शपथ में करीब तीन मिनट लगेंगे, इसलिए शपथ ग्रहण दोपहर साढ़े चार बजे तक चलने का अनुमान लगाया गया है।

सड़क किनारे नहीं होगी पार्किंग 

कार्यकर्ताओं द्वारा सड़क किनारे पार्किंग नहीं की जा सकेगी। वही रोशनपुरा, पुलिस कंट्रोल रूम, पॉलिटेक्निक चौराहे से रेड, ब्लू और ग्रीन पासधारी वाहन अलग-अलग रोड पर चलेंगे। ऐसे अतिथि जिनके पास प्रवेश पास है, लेकिन कार पास नहीं है, उन्हें विधान सभा पुरानी जेल रोड होते हुए कंट्रोल रूम तिराहे से होते हुए एमवीएम लाल परेड ग्राउंड में वाहन पार्क करने होंगे।

हाड कंपनी वाली ठण्ड की चपेट में उत्तर भारत, श्रीनगर में टुटा 11 साल का रिकॉर्ड

अब आपके घर में लगे पौधे करेंगे ये काम

भारत के शहरों के बाद अब केंद्र सरकार ने बदले अंडमान-निकोबार के तीन द्वीपों के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -