भारत बायोटेक के 50 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, ज्वाइंट एमडी ने व्यक्त की चिंता
भारत बायोटेक के 50 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, ज्वाइंट एमडी ने व्यक्त की चिंता
Share:

कोवैक्सिन बनाने वाली कंपनी भारत बायोटेक की संयुक्त प्रबंध निदेशक सुचित्रा एला ने कर्मचारियों को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट किया, 'उनके 50 कर्मचारियों ने कोविड पॉजिटिव का परीक्षण किया है, नेटिज़न्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है, कुछ ने इसके एंटी-कोविड वैक्सीन की प्रभावशीलता पर सवाल उठाया है और जबकि अन्य सोच रहे हैं कि स्टाफ के सदस्यों को टीका क्यों नहीं लगाया गया।

कुछ राजनीतिक नेताओं ने कोविड-19 वैक्सीन कोवैक्सिन आपूर्ति के मुद्दों पर टिप्पणी करते हुए, एला ने एक ट्वीट के साथ जवाब दिया था “कुछ राज्यों को हमारे इरादों के बारे में शिकायत करते हुए सुनने के लिए टीमों को काफी निराशा हुई। हमारे 50 कर्मचारी कोविड के कारण काम से बाहर हैं, फिर भी हम यू के लिए 24×7 महामारी लॉकडाउन के तहत काम करना जारी रखते हैं। ” 

एला के ट्वीट को 9373 लाइक्स मिले और 2564 तक रीट्वीट किया गया। उसने अपने बयान में यह भी जोड़ा कि कम शिपमेंट में 18 राज्यों को कोवैक्सिन प्राप्त हुआ। इस बीच, भारत के औषधि महानियंत्रक ने भारत बायोटेक को 2 साल से ऊपर के बच्चों पर अपने कोविड-19 वैक्सीन Covaxin के चरण दो और तीन नैदानिक परीक्षण शुरू करने की मंजूरी दे दी है। राष्ट्रीय दवा नियामक ने कहा कि उसने "सावधानीपूर्वक जांच के बाद" एसईसी की सिफारिश को स्वीकार कर लिया है और कोवैक्सिन निर्माता भारत बायोटेक को अनुमति दे दी है।

श्रीनिवास के समर्थन में आए राहुल गांधी, बोले- मारने वाले से बड़ा होता है बचाने वाला...

हिताची इंडिया नेशनल इनोवेशन चैलेंज 'APPATHON' में चमके केरल के स्टार्टअप

इस राज्य में मछुआरों को आर्थिक सहायता देगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -