श्रीनिवास के समर्थन में आए राहुल गांधी, बोले- मारने वाले से बड़ा होता है बचाने वाला...
श्रीनिवास के समर्थन में आए राहुल गांधी, बोले- मारने वाले से बड़ा होता है बचाने वाला...
Share:

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से देश में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है वही कांग्रेस नेता श्रीनिवास से दिल्ली पुलिस की पूछताछ के विरुद्ध अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया है। इसके साथ ही कांगेस ने श्रीनिवास के सपोर्ट में #IStandWithIYC कैंपेन भी आरम्भ कर दिया है। कोरोना मरीजों की सहायता करके चर्चा में आए कांग्रेस नेता श्रीनिवास से शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की थी। यह पूछताछ लगभग 20 म‍िनट तक चली। कहा जा रहा है क‍ि द‍िल्‍ली पु‍ल‍िस की अपराध शाखा ने यह पूछताछ द‍िल्‍ली हाईकोर्ट के आदेश पर की थी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने श्रीनिवास के सपोर्ट में ट्वीट किया, ‘बचाने वाला हमेशा मारने वाले से बड़ा होता है।’ इसके साथ उन्होंने #IStandWithIYC हैशटैग भी लिखा। इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी ट्वीट करके श्रीनिवास का सपोर्ट किया था। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ‘सहायता करने वाले युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास को सहायता से रोकना मोदी सरकार का खतरनाक चेहरा है। ऐसी घृणित बदले की कार्यवाही से न हम डरेंगे, न हमारा जज़्बा टूटेगा। सेवा का संकल्प और दृढ़ होगा।’

वही प्राप्त हुई खबर के अनुसार, कोरोना संकट में मरीजों और उनके पर‍िवार के लोगों को आवश्यक मेडिकल उपकरण जैसे इंजेक्शन तथा दवाओं को बांटने को लेकर यह पूछताछ हुई थी। इस सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने पहले भी कई लोगों से पूछताछ की है। पु‍ल‍िस ने इस केस में आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडे से भी कांटेक्ट किया था तथा दिल्ली भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हरीश खुराना से भी पूछताछ कर चुकी है।

आंध्र के डिप्टी सीएम ने किसान कल्याण और उत्थान के बारे में कही ये बात

जीतनराम मांझी को याद आया चुनावी वादा, बोले- बेरोजगार युवाओं को 5 हजार भत्ता दें नीतीश कुमार

बड़ी खबर! बरेली में 30 बैड का शुरू हुआ कोरोना हॉस्पिटल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -