'50% कमीशन सरकार को बेनक़ाब', बीरेंद्र रघुवंशी के इस्तीफे के बाद कमलनाथ का भाजपा पर हमला
'50% कमीशन सरकार को बेनक़ाब', बीरेंद्र रघुवंशी के इस्तीफे के बाद कमलनाथ का भाजपा पर हमला
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका लगा है। शिवपुरी के कोलारस से भाजपा MLA बीरेंद्र रघुवंशी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होने सभी पदों से त्यागपत्र दे दिया है। रघुवंशी ने कहा कि उनके निरंतर उपेक्षा की गई। वहीं उन्होने साफ साफ शब्दों में शिवपुरी के प्रभारी मंत्री तथा अफसरों के भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप भी लगाया है। तत्पश्चात, कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने एक बार फिर भाजपा सरकार पर 50 प्रतिशत कमीशन का आरोप लगाया है।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर प्रदेश सरकार पर निरंतर हमलावर है। कमलनाथ कह रहे हैं कि चोरी एवं सीनाजोरी कमीशन राज सरकार का मूल मंत्र बन गया  है। शिवराज सरकार पर पचास फीसदी कमीशनखोरी का आरोप लगाते हुए वो अपनी प्रत्येक सभा में, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह रहे हैं कि मध्य प्रदेश का हर व्यक्ति या तो इस भ्रष्टाचार का शिकार है या इसका गवाह है। अब कोलारस शिवपुरी से भाजपा MLA बीरेंद्र रघुवंशी के इस्तीफे के बाद उन्होने फिर इस मुद्दे को उठाया है। बता दें कि रघुवंशी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को लिखे इस्तीफे में कहा है कि सरकार के मंत्री और प्रशासन के अफसर भ्रष्टाचार में डूब गए हैं। वहीं सीधे सीधे शिवपुरी के प्रभारी मंत्री को भी उन्होने घेरे में लिया है।

इसे लेकर कमलनाथ ने ट्वीट किया है तथा कहा है कि ‘भाजपा MLA ने किया 50 प्रतिशत कमीशन सरकार को बेनक़ाब, शिवराज सरकार के भ्रष्टाचार से त्रस्त होकर भाजपा MLA बीरेन्द्र रघुवंशी ने इस्तीफ़ा दिया। शिवराज जी, अब तो भाजपा MLA तक आपके 50 प्रतिशत कमीशन राज को बेनक़ाब कर रहे हैं। लूट, झूठ और भ्रष्टाचार, ये है 50 प्रतिशत कमीशन सरकार।’ बीरेंद्र रघुवंशी के इस्तीफे के पश्चात् भाजपा में भी हड़कंप का माहौल है। वहीं उनका लिखा पत्र भी सार्वजनिक हो गया है तथा इसके बाद कांग्रेस को बैठे बिठाए एक मुद्दा मिल गया है। 

RBI ने उठाया बड़ा कदम, इस बैंक के लेनदेन पर लगाई रोक

बच्चों को लेकर मायके चली गई पत्नी, नाराज पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

'संस्कृतेन सह भारतस्य संबन्धः विशिष्टः', PM मोदी ने अनोखे अंदाज में दी विश्व संस्कृत दिवस की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -