बच्चों को लेकर मायके चली गई पत्नी, नाराज पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
बच्चों को लेकर मायके चली गई पत्नी, नाराज पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पत्नी के मायके जाने से नाराज पति ने लोहा काटने वाली ग्राइंडर मशीन से अपना गला काटकर जान दे दी। प्रातः को उसका खून से लथपथ शव देख घरवालों में चीख पुकार मच गई। सूचना के पश्चात् पहुंची पुलिस ने शव के पास से बिजली से चलने वाली ग्राइंडर मशीन जब्त की। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राप्त खबर के मुताबिक, तगारी गांव निवासी मैकेनिक कमलेश गुप्ता की पत्नी एक महीने पहले बिना बताए अपने चार बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। कमलेश ने कई बार पत्नी को घर लाने का प्रयास किया, मगर वह नहीं आई। 

कमलेश के भाई राकेश ने बताया कि उसके भाई की पत्नी मायके चली गई, तब से भाई तनाव में रहने लगा था। पहले वह टायर पंक्चर की दुकान चलाता था, जिसे बंद कर घर आ गया था। बुधवार रात लगभग 9ः30 बजे कमलेश ने स्वयं को घर में बंद कर लिया तथा लोहा काटने वाली ग्राइंडर मशीन से अपना गला रेत लिया। इसके उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कमलेश घरवालों से अलग रहता था। इस कारण तुरंत किसी को घटना की खबर नहीं लगी। 

गांव के लोगों ने प्रातः कमलेश के दरवाजे के बाहर खून देखा तो तत्काल परिजनों को जानकारी दी। कमलेश के भाई राकेश मौके पर पहुंचे। परिवार के लोग दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुए। वहां का दृश्य देखकर सबके होश उड़ गए। कमरे में खून बिखरा था। बेड के पास ग्राइंडर पड़ा था। इस घटना को लेकर सीओ विवेक यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया ग्राइंडर मशीन से गला काटकर खुदखुशी का मामला समझ में आ रहा है। मामले की गहनता से तहकीकात की जा रही है। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं प्राप्त हुआ है। इस बारे में मृतक की पत्नी से भी पूछताछ की जाएगी।

दारोगा ने सरेआम 2 दोस्तों को एक-दूसरे से लगवाए थप्पड़, शिकायत लेकर थाने पहुंची माँ

संपन्न हुई शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर

रक्षाबंधन के दिन सामने आई दिल झकझोर देने वाली घटना, बहन ने शव को बाँधी राखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -