पुलिस ऑफिसर के किरदार में नज़र आए राजकुमार राव, '5 Weddings' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ चुके एक्टर राजकुमार राव आज अपनी एक्टिंग के बलबूते कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में राजकुमार की रोमांटिक फिल्म '5 Weddings' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया, जिसमें उनके साथ नरगिस फाखरी नज़र आने वाली हैं. रोमांटिक कॉमेडी जोनर की यह फिल्म बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्म है, जिसका निर्माण इंडो अमरीकन प्रोडक्शन के तहत किया जा रहा है.

पिछले दिनों रिलीज़ हुए इस फिल्म पोस्टर को काफी पसंद किया गया. आपको बता दें कि CANNES FILM FESTIVAL में इसका वर्ल्ड प्रीमियर भी हो चुका है. प्रीमियर के बाद से सभी लोग इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. ट्रेलर में बताया गया है कि फिल्म काफी हद तक अमेरिका में रहने वाले नरगिस फाखरी के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जिन्हे पैशे से एक जर्नलिस्ट बताया गया है.

 

नम्रता सिंह गुजराल के निर्देशन में बनाई जा रही इस फिल्म में नरगिस अपने बॉस से कहती हैं कि यदि वह भारत से जुड़ी फिल्मों को बनाएँगे को उनके लिए यह फायदे का सौदा होगा. नरगिस को अपने बॉस द्वारा इसकी मंज़ूरी मिल जाती है और इसी सिलसिले में वह भारत आती हैं जहां उनकी मुलाक़ात एक पुलिस ऑफिसर (राजकुमार राव) से होती है, जो उनकी सुरक्षा के लिए तैनात रहता है. खैर नरगिस को इस पुलिस ऑफिसर से प्यार होता है या नहीं, यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा. इस फिल्म को 01 सितम्बर को रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस एक्ट्रेस ने सलमान को किया था रिजेक्ट, भाईजान को उसी के साथ काम करने में आता है मजा

'नमस्ते इंग्लैंड' का यह गाना है बॉलीवुड का सबसे महँगा गाना

कभी खुद से 17 साल बड़े एक्टर के लिए धड़का था प्रियंका चोपड़ा का दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -