कभी खुद से 17 साल बड़े एक्टर के लिए धड़का था प्रियंका चोपड़ा का दिल
कभी खुद से 17 साल बड़े एक्टर के लिए धड़का था प्रियंका चोपड़ा का दिल
Share:

इन दिनों अपने अफेयर की वजह से बहुत ही तेजी से सुर्ख़ियों का विषय बनी प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की बात की जाए तो कभी प्रियंका का दिल बॉलीवुड के किंग खान पर भी अटक चूका हैं. जी हाँ, इन दिनों प्रियंका के अफेयर की खबरें उनसे दस साल छोटे सिंगर निक जोहन्स के साथ उड़ रही हैं लेकिन एक समय था जब वह बॉलीवुड के किंग खान के लिए मर मिटने को तैयार थी और उनपर जान देती थी. प्रियंका ने फिल्म 'डॉन' के दौरान किंग खान को अपना दिल दे दिया था और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह शाहरुख़ के काफी करीब भी आ गई थी और दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया था.

सभी जगह दोनों के रिश्ते के चर्चे होने लगे थे लेकिन बाद में शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान ने प्रियंका को समझाया और उन्हें शाहरुख़ से दूर रहने के लिए कहा और इसके बाद शाहरुख़ ने प्रियंका से दुरी बना ली और किसी फिल्म में नजर नहीं आए. दोनों अब एक-दूजे को अवॉयड करते हैं और दोनों को कहीं साथ में नहीं देखा जाता. ये वो समय था जब प्रियंका खुद से 17 साल बड़े एक्टर को दिल दे बैठी थी और अब ये समय हैं जब प्रियंका खुद से दस साल छोटे सिंगर को दिल दे बैठी हैं.

प्रियंका की मॉम से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह कभी किसी विदेशी के साथ अपनी बेटी के रिश्ते के बारे में सोच भी नहीं सकतीं. अब वायरल हो रही खबरों में कितनी सच्चाई हैं यह तो प्रियंका ही बता सकती हैं.

पर्दे पर संस्कारी लेकिन असल जिंदगी में बेहद हॉट है अमृता राव

इस फनी वीडियो के साथ हुई 'सिम्बा' की शूटिंग शुरू

B'Day Special : अमृता ने इस एक्ट्रेस को गाली देने के बाद खाया था जोरदार तमाचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -