इस एक्ट्रेस ने सलमान को किया था रिजेक्ट, भाईजान को उसी के साथ काम करने में आता है मजा
इस एक्ट्रेस ने सलमान को किया था रिजेक्ट, भाईजान को उसी के साथ काम करने में आता है मजा
Share:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अपनी हर फिल्म के लिए ही चर्चाओं में बने रहते है. सलमान की लगभग सभी फिल्मे बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाती है. सलमान खान हर साल ईद अपनी फिल्मों के नाम ही करते हैं. इस बार भी साल 2018 की ईद भाईजान के नाम हैं क्योकि 15 जून को ईद के मौके पर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म रेस-3 रिलीज़ होने वाली हैं. सलमान हर साल ही अपने फैंस के लिए ईद का तोहफा लेकर आते हैं और इस बार वो तोहफे के तौर पर रेस-3 लाए हैं.

सलमान खान के अलावा रेस-3 में अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह और जैकलीन फर्नांडिस, साकिब सलीम और फ्रेडी दारुवाला भी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं. सलमान और जैकलीन की साथ में ये दूसरी फिल्म हैं इससे पहले दोनों 'किक' में नजर आ चुके हैं. लेकिन एक बात जो शायद आपको पता ना हो और वो ये हैं कि जैकलीन ने एक समय पर सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने से इंकार कर दिया था.

जी हाँ... साल 2009 में जैकलीन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में एंट्री की थी और इस फिल्म में जैकलीन की जोड़ी रितेश देशमुख के साथ नजर आई थी. लेकिन इस फिल्म के पहले जैकलीन को सलमान की फिल्म 'लंदन ड्रीम्स' का ऑफर हाथ लगा था लेकिन इस फिल्म में ज्यादा समय लग रहा था इसलिए जैकलीन ने इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था.

जैकलीन के बाद इस फिल्म के लिए आसीन को साइन किया था. सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें जैकलीन का साथ काम करने में काफी मजा आता हैं. वैसे सलमान और जैकलीन की जोड़ी भी दर्शको को पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. अब देखना तो ये हैं कि ये जोड़ी फिल्म रेस-3 में दर्शको का कितना मनोरंजन कर पाती हैं.

पर्दे पर संस्कारी लेकिन असल जिंदगी में बेहद हॉट है अमृता राव

कभी खुद से 17 साल बड़े एक्टर के लिए धड़का था प्रियंका चोपड़ा का दिल

इस फनी वीडियो के साथ हुई 'सिम्बा' की शूटिंग शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -