'नमस्ते इंग्लैंड' का यह गाना है बॉलीवुड का सबसे महँगा गाना

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में अर्जुन के साथ परिणीति चोपड़ा भी नज़र आने वाली हैं. आपको बता दें कि 'नमस्ते इंग्लैंड' के साथ में यह स्टार जोड़ी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में भी नज़र आने वाली हैं. 'नमस्ते इंग्लैंड' संगीत से सजी हुई फिल्म है. हाल ही में इस फिल्म का एक गाना शूट किया गया है, जिसे इस फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल शाह ने उनकी लाइफ का अभी तक का सबसे महँगा गाना बताया है.

विपुल शाह बताते हैं कि नमस्ते इंग्लैंड फिल्म के गाने 'तू मेरी मैं तेरा' की शूटिंग में करीब 5.5 करोड़ रूपए खर्च हो चुके हैं. उन्होंने बताया कि यह उनकी लाइफ का सबसे महंगा गाना शूट हुआ है. इस गाने को कुल 11 दिनों में शूट करके पूरा किया गया है. विपुल शाह ने अपने इंटरव्यू में कहा कि, "मैं आमतौर पर नंबर्स की बात नहीं करता, लेकिन ये सही है कि ये मेरी लाइफ का सबसे महंगा गाना है. मैं गानों को डायरेक्ट करता हूं. इनमें कोरियोग्राफर की जरूरत नहीं होती."

विपुल शाह ने आगे बताया कि इस गाने को जावेद साहब से बेहतर कौन डायरेक्ट कर सकता था. इस गाने को 20 अलग-अलग लोकेशंस पर शूट किया गया है. पंजाब से लन्दन की यात्रा के दौरान इस गाने को फिल्माया गया है, जिसमें दोनों ही स्टार मस्ती भरे अंदाज़ में नज़र आने वाले हैं. इस गाने को समुद्र के बीच में भी शूट किया गया है. बॉलीवुड के बाकी महंगे गानों में पार्टी ऑल नाइट, मलंग, ठा-ठा करके और डोला रे डोला आदि गाने शुमार हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पर्दे पर संस्कारी लेकिन असल जिंदगी में बेहद हॉट है अमृता राव

इस फनी वीडियो के साथ हुई 'सिम्बा' की शूटिंग शुरू

B'Day Special : अमृता ने इस एक्ट्रेस को गाली देने के बाद खाया था जोरदार तमाचा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -