सचिन पायलट को लगा  तगड़ा झटका, विश्वनीय विधायकों ने तोड़ा नाता
सचिन पायलट को लगा तगड़ा झटका, विश्वनीय विधायकों ने तोड़ा नाता
Share:

 

राजस्थान में बीते 6 दिन से चल रहे राजनीतिक तूफान में एक ओर जहां सीएम अशोक गहलोत सचिन पायलट को राज्य की राजनीति से बाहर करने के प्रयास में जुटे हैं. वहीं दूसरी ओर पायलट के अपने पांच खास एमएलए ने उनका साथ छोड़ दिया है. 3 दिन पहले तक अपने साथ तीस एमएलए का समर्थन होने का दावा कर रहे पायलट के पास अब केवल पच्चीस एमएलए ही शेष रह गए है.

गुना: पीड़ित किसान की पत्नी से 'सिंधिया' ने की बात, बोले- चिंता मत करो, मैं हूँ ना...

बता दे कि पायलट का साथ छोड़ने वालों में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, एमएलए दानिश अबरार, चेतन डूडी, रोहित बोहरा व प्रशांत बैरवा का नाम ​सम्मिलित है. ये सभी वे नेता हैं जो बीते साढ़े 6 वर्ष से पायलट के साथ कार्य कर रहे थे. पायलट की वजह से इन्हे विधानसभा का टिकट मिला और मंत्री पद भी प्राप्त हुआ 

सुशांत की याद में एकता कपूर ने की बड़ी घोषणा, प्रारंभ करेंगी ये बड़ा काम

खाचरियावास जहां बीते हफ्ते तक पायलट के विश्वसनिय हुआ करते थे, वहीं 4 एमएलए रविवार को दिल्ली जाकर पायलट कैंप से पुनह गहलोत खेमें में पहुंच गए. इन 5 खास साथियों के साथ छोड़ने से पायलट कैंप को बड़ा नुकसान हुआ है. अपने पांच पुराने साथियों के साथ छोड़ने के बाद सचिन पायलट के पास कांग्रेस एमएलए की तादाद 19 रह गई, लेकिन तीन निर्दलीय उनका समर्थन कर रहे हैं. साथ ही भारतीय ट्राइबल पार्टी के दो और माकपा के एक विधायक ने भी पायलट का साथ देने का भरोसा दिया था. इस प्रकार पायलट के समर्थकों की तादाद 25 हो गई. राज्य के पुराने कांग्रेसियों का कहना है कि गहलोत और पायलट के मध्य चल रहा राजनीतिक घमासान तब ही शांत हो सकता है. जब हाई कमान पायलट के लिए कोई विशेष भूमिका तय के दे. 

जब बाल गंगाधर तिलक को कहा गया 'आतंकवाद का जनक', जमकर हुआ था विवाद

रिलीज हुए Drake और DJ Khaled के दो गाने

इकॉनमी और चीन विवाद पर राहुल ने जारी किया वीडियो, बोले - सरकार नहीं सुन रही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -