सुशांत की याद में एकता कपूर ने की बड़ी घोषणा, प्रारंभ करेंगी ये बड़ा काम
सुशांत की याद में एकता कपूर ने की बड़ी घोषणा, प्रारंभ करेंगी ये बड़ा काम
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के देहांत को एक माह पूरे हो चुके है. हाल ही में निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने अभिनेता की याद में एक बड़ी घोषणा की हैं. एकता ने एक्टर सुशांत को ट्रिब्यूट देते हुए मेंटल हेल्थ अवेयरनेस फंड शुरू करने की घोषणा की हैं. और इस फंड का नाम सुशांत के पहले टीवी शो 'पव‍ित्र रिश्ता' के नाम पर रखा है और इसके प्रोजेक्ट के लिए निर्माता एकता, तरुण कतियल संग मिलकर काम करेंगी. दरअसल, इस फंड का उद्देश्य लोगों में मानस‍िक स्वास्थ्य को लेकर अवेयरनेस प्रचारित करना है.

इस संबंध में निर्माता एकता कपूर ने बोला- 'बीते 10 वर्षों में समय काफी परिवर्तित हो चुका है, आज हर बात का बेहद ज्यादा दबाव रहता है. इस सर्वव्यापी महामारी के बीच जहां हम लोग घरों के बंद हो गए हैं, इस दौरान हमें बहुत सारे तनाव और बेचैनी का सामना करना पड़ रहा है. काम, घर, नौकरी चले जाने आद‍ि के कारण हमारा स्ट्रेस स्तर भी बढ़ रहा है, इस वजह से कई लोगों में मानस‍िक स्वास्थ्य भी ख़राब हो रहा है. पव‍ित्र रिश्ता फंड का भाग बनकर मैं खुश हूं और आगे भी मैं इस प्रकार की पहल से जुड़कर खुश रहूंगी'.

बता दें की निर्माता एकता ने ही सुशांत को टीवी इंडस्ट्री में लॉन्च किया था. एक्टर सुशांत ने एकता कपूर का शो पव‍ित्र रिश्ता से अपने एक्ट‍िंग कर‍ियर में कदम रखा था. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी थी. इस सीरियल ने एक्टर सुशांत को पहचान दिलाई थी. इस शो के सेट पर ही अभिनेता सुशांत, अंकिता और एकता के बीच अच्छी बॉन्ड‍िंग प्रारंभ हुई थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

स्टीव वॉ ने वार्न को लेकर कभी ये चौकाने वाली बात

एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने 'जेठालाल' संग साझा की थ्रोबैक फोटो, इस शो को पूरे हुए 16 साल

कोरोना संक्रमित एक्ट्रेस श्रेनू ने फैंस को किया धन्यवाद, पोस्ट साझा कर बोली यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -