रिलीज हुए Drake और DJ Khaled के दो गाने
रिलीज हुए Drake और DJ Khaled के दो गाने
Share:

साल 2020 में अपने नए गाने के लिए ड्रेक कोशिश में लगे हुए हैं. वह कुछ अच्छा बनाना चाहते हैं. टोरंटो रैपर ने नए संगीत के साथ ही कुछ नयी धुनों को भी बनाने का फैसला लिया है. जी दरअसल मई की शुरुआत में, ओवीओ ब्रेन ट्रस्ट ने Dark Lane Demo Tapes को जारी करने के बारे में सोचा था.

वहीं 14-गाने वाला प्रोजेक्ट ऑब्रे ग्रेहम, उर्फ ड्रेक के बढ़ते संग्रह को मजबूत करने के लिए बनाया गया था. वहीं इसमें ऐसे गाने था जो बेहतरीन थे. उसके बाद इस महीने की शुरुआत में ड्रेक ने अपने बेहतरीन गानों से दुनिया में अपनी जगह बनाई. वहीं डीजे खालिद के नए एल्बम ने भी सभी का दिल जीता. Dark Lane Demo Tapes ओजेड और तिग्गी द्वारा निर्मित है और इसमें ड्रेक के गायन की बेहतरीन प्रतिभा है. अगर छोटे शब्दों में कहा जाए तो यह सरल और सहज है, लेकिन इसमें नवीनता का अभाव दिखाई दे रहा है. इसी के साथ ड्रेक ने बेहतरीन करने की कोशिश की है.

वहीं यह उनके हाल ही में रिलीज हुए गाने ग्रीस को बेहतरीन बताया जा रहा है. इसी के साथ ही बीते कल रिलीज हुआ गाना "पॉपस्टार" जो थोड़ा मेटा फ्लेक्स है. इस गाने में यह दुनिया के सबसे सफल पॉप स्टार में से एक पॉप स्टार होने के बारे में गीत बनाया गया था. वहीं इसमें रिहाना से लेकर स्कूटर ब्रौन तक के नाम शामिल थे.

सेलेना गोमेज : 23 की उम्र में किडनी ट्रांसप्लांट, बचपन में देखीं गरीबी, आज करोड़ों दिलों पर करती है राज

विश्व के कई ताकतवर लोगों के ट्विटर अकाउंट हुए हैक, फिरौती में मांगी वर्चुअल करंसी

वेब सीरीज 'हैना' के निर्माता डेविड फर्र ने दिया बयान, सेट पर ​महिलाएं लाती है बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -