रहस्य बनी एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, सच जानकर उड़ जाएंगे होश
रहस्य बनी एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, सच जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

लखनऊ: दिनों दिन बढ़ रही जुर्म और घटनाओं कि कहानी के चलते आज के समय में हर कोई परेशानी ने लोगों को हैरान और परेशान  कर दिया है वहीं यूपी के फतेहपुर जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां शांति नगर फायर स्टेशन के पीछे एक घर में पांच लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मकान का दरवाजा तोड़कर पांचों के शव निकाले.कयास लगाए जा रहे हैं कि बच्चों को जहर खिलाने के बाद महिला ने खुद भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शांति नगर निवासी राम भरोसे ढाबे पर काम करता है. वह नशे का आदी है.
 
सूत्रों से मिली जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि चार दिन पहले पति-पत्नी में विवाद हुआ था. इसके बाद से वह गायब है. कई दिनों से घर का दरवाजा बंद था. परिवार के लोग बाहर नहीं दिखाई दिए. बदबू आने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिसकर्मियों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देख दंग रह गए. घर के अंदर शव पड़े हुए थे. सूचना पर पुलिस के बड़े अफसरों का पहुंचना शुरू हो गया है.

कोतवाल रविन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि महिला श्यामा , पिंकी, प्रियंका , ननकी , वर्षा के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. कमरे में जहर की पुड़िया भी मिली है. दरवाजा अंदर से बंद होने की वजह से आत्महत्या की बात सामने आ रही है. फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. साथ ही हर पहलू पर जांच शुरू कर दी गई है. जानकारी के अनुसार पति शराब का लती था. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि नशे में अक्सर पत्नी को बहुत पीटता था. कुछ साल पहले पत्नी को इतना पीटा था कि वह शांतिनगर में रामशरण प्रजापति के घर में आकर छिप गई थी. उसके साथ चार बच्चियां भी थीं. सके बाद वह निर्वस्त्र होकर हाथ में डंडा लेकर पत्नी व बच्चियों को ढूढता रहा. बाद में मोहल्ले वालों ने महिला व चार बच्चियों को बचाया. तब वह रिक्शा चलाता था.

CAA : पीएफआइ पर पुलिस ने शिकंजा कसा, बड़ी संख्या में संदिग्ध सदस्य ​गिरफ्तार

भीषण हादसा: शामली की पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, 5 लोगों चढ़े मौत के घाट

दर्दनाक: तेजरफ्तार में कार चलाना बारातियों को पड़ा भारी, दीवार से टकराई 3 ने अपनी जान गवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -