बागपत में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, सरकारी दूकान से खरीदी थी बोतल
बागपत में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, सरकारी दूकान से खरीदी थी बोतल
Share:

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बीते 24 घंटे में 5 लोगों की मौत से सनसनी फ़ैल गई है। बताया जा रहा है कि जहरीली शराब पीने की वजह से पांचों की मृत्यु हुई है। मामला जिले के थाना चांदीनगर क्षेत्र का है। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में अवैध शराब का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है, जिसका खामियाजा 5 लोगों को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा है। पुलिस अधिकरियों के अनुसार, जिन लोगों की मौत हुई है, उन सभी ने सरकारी ठेके से शराब की बोतलें खरीदी थी। हालांकि, मौत के स्पष्ट कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल सकेगा।

दरअसल, मामला थाना चांदीनगर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चमरावल गांव का है, जहां गुरुवार की सुबह गांव के ही रहने वाले श्यामलाल नामक एक व्यक्ति की मौत हो गई। परिवार वालों ने जहरीली शराब के सेवन से मौत होने की बात कही थी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को सूचना मिली कि कल से अब तक 5 लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हो चुकी है।  

वहीं, ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में बड़े स्तर पर अवैध शराब का धंधा चल रहा है। गांव का ही एक व्यक्ति गांव में शराब का अवैध रूप से कारोबार कर रहा है। इस बारे में कई बार पुलिस को भी सूचना दी जा चुकी है। वहीं, पुलिस अधिकरियों के अनुसार, जिन लोगों की मौत हुई है, उन्होंने सरकारी ठेके से ही शराब खरीदी थी। फिलहाल, मौत का असल कारण क्या है, इसके लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है।

पत्नी नहीं चला पाती थी मोबाइल, पति ने ले ली जान

नरसपुर आर्डो के आवास पर एसीबी का छापा, मिले लाखों रुपए

बस चालक ने 8वीं की मासूम छात्रा को बनाया अपना शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -