पत्नी नहीं चला पाती थी मोबाइल, पति ने ले ली जान
पत्नी नहीं चला पाती थी मोबाइल, पति ने ले ली जान
Share:

बस्ती: आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं. अब हाल ही में जो मामला सामने आया है उसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक ग्रेजुएट शख्स की शादी एक अनपढ़ महिला से हो गई और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल युवक की पत्नी मोबाइल नहीं चला पाती थी और इस वजह से युवक ने अपनी पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए उसे मौत दे दी. मौत देने के लिए युवक ने क्राइम सीरियल क्राइम पेट्रोल से आइडिया लिया और उसके बाद अपने पैरों से उसने पत्नी का गला दबाया और मार डाला.

यह मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले का है. यहाँ वाल्टरगंज थाना के कृपालपुर गांव के पास कुआनो नदी में बोरे में महिला का शव मिलने के बाद पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की. उसके बाद जो राज खुला वह सभी के होश उड़ा गया. जी दरअसल मृतक का नाम 25 साल की शोभावती बताया जा रहा है और उसका कसूर बस यही था कि वह अनपढ़ थी और मोबाइल तक नहीं चला पाती थी. पति इसी से खफा हो गया और उसने पत्नी की जान ले ली. पुलिस के अनुसार हत्या के आरोपी पति ने एग्रीकल्चर में बीएससी तक पढ़ाई की थी और शादी के बाद से ही वह अपनी पत्नी से नाखुश था. उसने अपनी पत्नी को कई बार छोड़ने की कोशिश की लेकिन शोभावती नहीं मानी इस वजह से युवक ने उसकी मौत की साजिश कर डाली.

इस बारे में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि, '6 सितंबर को सुबह ही पति ने पैर से पत्नी के गले व अन्य जगहों पर वार कर हत्या कर दी थी. वहीं हत्या करने के बाद युवक ने इस बारे में जानकारी अपने चचेरे भाई उमाशंकर यादव व चचेरी सास प्रेमशीला को दी. उन दोनों ने उसकी मदद की और शव को उसी रात बोरे में भरकर बाइक पर लादकर कुआनो नदी में फेंक दिया. अब इस मामले में पूरे मामले का खुलासा हो गया है और आरोपी को पकड़ा जा चुका है.

हिमाचल प्रदेश: कोरोना से छह और संक्रमितों की गई जान, मिले 288 नए मरीज

हिमाचल प्रदेश: वाहनों का रजिस्ट्रेशन करवाना अब होगा बहुत महंगा

कर्जदारों को बड़ी खुशखबरी दे सकती है सुप्रीम कोर्ट, EMI पर आज आ सकता है फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -