बस चालक ने 8वीं की मासूम छात्रा को बनाया अपना शिकार
बस चालक ने 8वीं की मासूम छात्रा को बनाया अपना शिकार
Share:

हैदराबाद में आपराधिक मामले शहर में रोज नया मोड़ ले रहे हैं. चेन छीनना, हत्याएं और डकैती आम शब्द हैं जो किसी के दिमाग में आते हैं लेकिन यहां महिला की मर्यादा से संबंधित एक और प्रकार का अपराध शहर के स्थानीय लोगों को देखने को मिला है . एक बस क्लीनर ने कक्षा 8वीं की एक छात्रा से दोस्ती की और उसकी इच्छा पर उसका इस्तेमाल करने की कोशिश की .

एलबी नगर की एक स्थानीय अदालत ने बुधवार को एक निजी स्कूल बस क्लीनर को एक छात्रा की मर्यादा को मात देने के लिए दो साल की सजा सुनाई. अदालत ने उस पर 1,500 रुपये का जुर्माना भी लगाया है. कोर्ट में मासूम को देख बस क्लीनर चौक गया वह बस क्लीनर महबूबनगर का मूल निवासी है. कोठापेट की बस क्लीनर अमेरिका के सत्यनारायण उर्फ सतीश (23) ने पिछले अप्रैल में कक्षा 8 की छात्रा नाबालिग लड़की से दोस्ती की थी, जबकि उसे उठाकर स्कूल के बाद घर छोड़ दिया था . पुलिस के अनुसार अपराधी लड़की को चॉकलेट का लालच देता था.

बस क्लीनर ने सोचा कि हो सकता है कि लड़की उसकी आज्ञा का पालन करे. स्कूल के बाद एक दिन वह उसे स्कूल के बेसमेंट में ले गया और उसने घिनौनी हरकत की. दोषी ने आगे उसे चेतावनी दी कि वह इस मामले की जानकारी किसी को न दे. लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर चैतन्यपुरी पुलिस ने मामला दर्ज किया और बाद में सतीश को गिरफ्तार कर लिया.

नरसपुर आर्डो के आवास पर एसीबी का छापा, मिले लाखों रुपए

सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पास एक सार्वजनिक शौचालय में मिला महिला का शव

वरावरा राव के दामाद एनआईए के सामने पेश हुए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -