बाइक से 5 बदमाश आए और दिनदहाड़े बैंक से 27 लाख रुपए लूट ले गए, बिहार की घटना
बाइक से 5 बदमाश आए और दिनदहाड़े बैंक से 27 लाख रुपए लूट ले गए, बिहार की घटना
Share:

पटना: बिहार में अपराधियों किस कदर बुलंद हैं, इसकी एक और बानगी सामने आई है। राज्य के शिवहर जिले के पिपराही थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक ऑफ बड़ौदा (BoB) की शाखा से 27 लाख लूट लिए और फरार हो गए। इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि, बाइक सवार 5 बदमाश बैंक पहुंचे थे और फिर बंदूक की नोंक पर बैंककर्मियों को अपने कब्जे में ले लिया। 

रिपोर्ट के अनुसार, बाइक सवार 5 बदमाशों ने बैंक परिसर में पहुंचते ही गोलीबारी शुरू कर दी। जिससे मेन गेट पर तैनात गार्ड घायल हो गया। इसके बाद बदमाशों ने बैंक के भीतर घुस कर हथियार के बल पर सभी कर्मियों को अपने नियंत्रण में ले लिया। बैंक से 27 लाख रुपए लूटकर बदमाश शिवहर बेलवा मुख्य पथ पर पश्चिम की तरफ भाग निकले। घायल बैंक गार्ड को उपचार के लिए पिपराही पीएचसी में भर्ती कराया गया है। शाखा प्रबंधक किशोर कुमार ने बताया कि बदमाशों ने 27 लाख लुटे हैं। 

घटना की जानकारी मिलते ही SP अनंत कुमार राय पुलिस बलों के साथ पहुंचकर घटना का जायजा लिया। साथ ही बैंक कर्मियों से जरूरी पूछताछ कि। SP ने बताया कि घटना में शामिल बदमाशों की तलाश के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि सभी पहलुओं की छानबीन की जा रही है। जख्मी गार्ड का पिपराही पीएचसी में उपचार चल रहा है।

तालाब में नहाने गई 3 बच्चियां पानी में डूबी, 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर

3 बेटियों के साथ मां ने खाया जहर, इलाके में मची सनसनी

गर्भवती पत्नी के पेट पर लात मारकर गर्भ गिराया, फिर तीन तलाक़ देकर घर से निकाला.., केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -