3 बेटियों के साथ मां ने खाया जहर, इलाके में मची सनसनी
3 बेटियों के साथ मां ने खाया जहर, इलाके में मची सनसनी
Share:

सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मां ने अपने 3 मासूम बच्चों के साथ जहर खा लिया। इस घटना में मां और उसकी दो बेट‍ियों की मौत हो गई जबक‍ि एक बेटी तीसरी बेटी की हालत ठीक बताई जा रही है। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। 

कहा जा रहा है कि पारिवारिक झगड़े के कारण महिला ने यह कदम उठाया। मोहल्ला टाकन निवासी संजय ऊर्फ संजू का विवाह 6 साल पहले फतेहपुर ठोला निवासी ममता के साथ हुआ था तथा उसकी 3 बेटियां हुई। इसके पश्चात् से परिवार में किसी न किसी बात पर विवाद होने लगा था। बुधवार को भी घर में विवाद हुआ। इस पर ममता ने पहले अपनी तीनों बेटियों पांच वर्षीय आर्ची, तीन वर्षीय सोना तथा डेढ़ वर्षीय आरू को दूध में मिलाकर जहर दे दिया तथा स्वयं भी जहर खा लिया। जैसे ही इसकी खबर परिजनों को लगी तो पति संजू की चाची सभी को CHC लेकर पहुंची। जहां प्राथमिक उपचार के पश्चात् सभी को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। आर्ची की रास्ते में ही मौत हो गई जबकि आरू और कविता ने उपचार के चलते दम तोड़ा।  सोना की हालत ठीक बताई जा रही है। 

इस घटना पर एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि पारिवारिक झगड़े में महिला ने बुधवार 12 से 1 बजे दोपहर के लगभग कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया था तथा तीनों बच्चों को भी खिला दिया था। जैसे ही उनके परिवार को यह बात पता चली तभी उन्हें नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वहां उसका उपचार चलता रहा किन्तु तबीयत बिगड़ने के बाद सभी को CHC गंगोह ले जाया गया। जहां से उन्हें जिला चिकित्सालय के लिए रात 12 बजे रेफर किया। मगर महिला और उसकी  2 बेटियों की मौत हो चुकी थी। उपचार के पश्चात् सबसे छोटी बेटी खतरे से बाहर हैं। जिसे डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

नकली शिव के गले में डालकर रखा था जहरीला सांप, कार्यक्रम के बीच अचानक डसा और फिर...

पीएम मोदी के अमेरिका दौरे के बीच लाखों भारतीयों के लिए खुशखबरी, H-1B वीजा में ढील देगा US !

रो रही है 'अमूल' गर्ल ! नहीं रहे उसके 'रचनाकार' सिलवेस्टर दा कुन्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -