गर्भवती पत्नी के पेट पर लात मारकर गर्भ गिराया, फिर तीन तलाक़ देकर घर से निकाला.., केस दर्ज
गर्भवती पत्नी के पेट पर लात मारकर गर्भ गिराया, फिर तीन तलाक़ देकर घर से निकाला.., केस दर्ज
Share:

इंदौर: देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर से जुर्म की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। शहर के जूनी थाना क्षेत्र से तीन तलाक का मामला सामने आया है. यहां के निवासी एक इंजीनियर पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर उसे घर से बेदखल कर दिया. पीड़ित पत्नी ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस थाने में की है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने पूरे केस में तीन तलाक की धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पूरा मामला जूनी इंदौर थाना क्षेत्र का है. यहां के निवासी एक इंजीनियर पति और ससुराल वालों के खिलाफ एक पीड़िता ने तीन तलाक समेत दहेज का केस दर्ज करवाया है.

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता सकीना अब्बासी का आरोप है कि उसका विवाह एक साल पहले हुआ था. शादी के बाद से ही सुसराल वाले उसे दहेज के लिए निरंतर प्रताड़ित कर रहे थे. वहीं इस मामले में एडिशनल DCP अभिनव विश्वकर्मा के अनुसार, फरियादी की शिकायत पर उसके पति आमिर अब्बासी, सास,ननद और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पति अमिर उस पर मायके से दहेज मांगने का दबाव डाल रहा था. कई बार सकीना अपने मायके से पैसे लेकर भी गई, मगर उसके बाद भी निरंतर उसके साथ मारपीट की जाती थी.

सकीना ने अपनी शिकायत में जानकारी दी है कि उसका पति आमिर एक मैकेनिकल इंजीनियर है. वो पीथमपुर की एक कंपनी में नौकरी करता है. मई 2022 में उसका निकाह आमिल से हुआ था. निकाह के कुछ दिन बाद ही सकीना की सास ने उससे कहा कि वो और आमिर एक रूम में ना सोया करें. जब उसने इस बात का विरोध किया, तो सास ने उसे जमकर खरीखौटी सुनाई और उसकी पिटाई भी की. सकीना ने कहा कि उसके निकाह के बाद ही उसकी सास ने उसे यह कहकर मायके भेज दिया था कि वो यहां रहने योग्य नहीं है. यही नहीं पीड़िता के भाई से उसके चरित्र को लेकर भी बहुत भला बुरा कहा गया था.

सकीना का आरोप है कि वह गर्भवती हुई, तो शौहर आमिर ने पेट पर लात मारकर उसका गर्भ गिरा दिया और जब विरोध किया तो तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया. इसके बाद सकीना अपने घर आई और पूरी बात परिवार को बताई, जिसके बाद पिता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की और पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति समेत अन्य लोगों की तलाश शुरू कर दी है.

जेल में बंद विचाराधीन बंदी की संदिग्ध हालात में हुई मौत, परिजनों ने प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप

पिकअप वाहन की चपेट में आने से हुई 2 मजदूरों की मौत

शादी से लौट रहा विधायक का परिवार आया ट्रक की चपेट में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -