'PM मोदी तक से झूठ बोल लेते हैं हमारे CM', जीतू पटवारी ने शिवराज सिंह पर लगाया आरोप
'PM मोदी तक से झूठ बोल लेते हैं हमारे CM', जीतू पटवारी ने शिवराज सिंह पर लगाया आरोप
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश कांग्रेस के युवा नेता जीतू पटवारी अकसर बीजेपी पर सख्त हमले बोलने के लिए जाने जाते हैं। इस बार उन्होंने राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा इल्जाम लगाया है। उन्होंने रोजगार के मसले पर मुख्यमंत्री को घेरते हुआ कहा कि हमारे मुख्यमंत्री इस मसले पर प्रधानमंत्री तक से झूठ बोल लेते हैं। अगर राज्य में रोजगार दिया जा रहा है तो वह इसकी सूची जारी करें। मैं सच मान लूंगा।

वही भोपाल में जीतू पटवारी ने कांग्रेस प्रदेश दफ्तर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि “हमारे सीएम झूठे हैं। वह जनता, नेताओं और अपनी पार्टी के भीतर भी झूठ बोलते हैं। यहां तक कि जब वे पीएम से मिलते हैं तब भी झूठ बोल लेते हैं।” उन्होंने आगे बोला, “सीएम ने पीएम से मिलने के बाद कहा कि राज्य में रोजगार मेलों में लाखों व्यक्तियों को रोजगार दिया गया है। अगर सीएम उसकी पूरी सूची अभी जारी कर देंगे, तो मैं यह सच मन लूंगा।”

गौरतलब है कि पिछले शनिवार (23 अप्रैल 2022) को मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की मुलाकात दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से हुई थी। इस मुलाकात के पश्चात् शिवराज सिंह चौहान ने बोला था कि राज्य में प्रत्येक महीने रोजगार मेले का आयोजन किया जाता है जिसमें लाखों व्यक्तियों को रोजगार दिया जा रहा है। वही राज्य में आने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस बीजेपी को निरंतर घेरने में लगी हुई है। वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान के इस दावे के पश्चात् रोजगार के मसले पर कांग्रेस सवाल उठा रही है।

'बेशर्म केजरीवाल...', आखिर दिल्ली के सीएम पर क्यों भड़क रहे सोशल मीडिया यूज़र्स ? देखें Video

हिमाचल के बाद अब हरियाणा में भी कांग्रेस ने बदला 'कप्तान', अब उदयभान के हाथों होगी पार्टी की कमान

'300 वर्ष प्राचीन शिव मंदिर तोड़ा, खंड-खंड कर दी देव प्रतिमाएं..', गहलोत सरकार के खिलाफ हिन्दुओं में आक्रोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -