VIDEO! 'बबीता जी' पर इस शख्स ने तान दिया चाकू, देखते ही रॉबिन हुड बन गए जेठालाल
VIDEO! 'बबीता जी' पर इस शख्स ने तान दिया चाकू, देखते ही रॉबिन हुड बन गए जेठालाल
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता जी (babita ji) का जितना ध्यान जेठालाल (Jethalal) रखते हैं उतना ध्यान तो अय्यर भी नहीं रखते। क्योकि जेठालाल के लिए बबीता जी बहुत ही खास है इतनी खास कि उनके आगे उन्हें कुछ नजर ही नहीं आता। लेकिन ये क्या। आखिर किसकी हिम्मत हुई जो जेठालाल के सामने बबीता जी पर चाकू तान दिया है। और धमकी दे डाली है?

दरअसल, हुआ ये कि सोसायटी में सब्जी बेचने के लिए सुनीता आती है तथा सारी महिलाऐं सुनीता से सब्जी खरीदने के लिए पहुंच जाती है। कोमल भाभी, रोशन भाभी, माधवी भाभी तथा बबीता जी सुनीता से सब्जी खरीद रही होती हैं कि तभी नींबू पर बात चल पड़ती है। अब नींबू पर बात क्यों चली ये हमें बताने की आवश्यकता नहीं। नींबू की कीमतें ये बताने के लिए बहुत है। इन दिनों नींबू की कीमतें आसमान छू रही हैं। तथा इसी पर चर्चा कर रहीं सुनीता कुछ बताते हुए हाथ में चाकू ले लेती है। तभी जेठालाल वहां आ जाते हैं।

वहीं जैसे ही जेठालाल सुनीता को हाथ में चाकू लिए तथा बबीता जी को डरते हुए देखते हैं तो उन्हें लगता है कि सुनीता बबीता जी पर चाकू से हमला करने वाली हैं तो बस जेठालाल रॉबिन हुड बन जाते हैं। और कूदकर, दौड़कर बबीता जी को बचाने आ जाते हैं। खैर, ये बबीता जी पर कोई हमला नहीं है ये हम जानते हैं मगर जेठालाल को इन सबसे बेखबर है तथा जब उन्हें सच्चाई का पता चलेता तो क्या होगा ये देखना वाकई इंट्रेस्टिंग होने वाला है।

'PM मोदी तक से झूठ बोल लेते हैं हमारे CM', जीतू पटवारी ने शिवराज सिंह पर लगाया आरोप

दुल्हन बनी ये मशहूर अदाकारा, सामने आई ये तस्वीर

वाइट पैंटसूट में रश्मि देसाई ने ढाया कहर, इंटरनेट पर छाया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -