गोंडा में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 5 बच्चों की तालाब में डूबने से मौत
गोंडा में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 5 बच्चों की तालाब में डूबने से मौत
Share:

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है, यहां एक ही परिवार के 5 बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. मरने वालो में तीन लड़कियां और दो लड़के शामिल हैं. एक दूसरे को बचाने के चक्कर में इन सभी बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हुई है. बच्चों की मौत से परिवार में हाहाकार मच गया है.  

बताया जा रहा है कि गोंडा जिले के खोण्डारे थाना छेत्र के अंतर्गत आने वाले रसूलपुर गांव में तालाब से मिट्टी निकालने का काम हो रहा था. इसी दौरान ये हादसा हो गया. एक बच्चा पहले इसमें गिर गया और फिर एक दूसरे को बचाने के चक्कर में पाँचों बच्चे डूब गए. इन सभी की उम्र 6 वर्ष से 12 वर्ष के मध्य थी. फिलहाल, 5 बच्चों क शव निकाल लिए गए हैं. पुलिस अधीक्षक ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि तालाब में डूबने से 5 बच्चों की जान गई है. इस घटना को लेकर मानकपुर के SDM हीरालाल ने कहा कि ये बच्चे तालाब के पास किसी कार से गए थे. वहां वह गहरे पानी में चले गए. एक दूसरे को बचाने के चक्कर में सभी बच्चे डूब गए, जिससे इनकी जान चली गई. 

वहीं, शिव कुमार प्रजापति (पूर्व प्रधान) ने कहा कि बच्चे मिट्टी निकालने गए थे. किन्तु वहां तालाब में बच्चे डूबने लगे. एक दूसरे को बचाने के चक्कर में एक ही घर के 5 बच्चों की डूबने से मौत हो गई. सबकी उम्र  6 से 12 साल के बीच है और सब एक ही परिवार के हैं. इस हादसे से परिवार व गांव में मातम पसर गया है. 

रिलायंस का बड़ा ऐलान - कोरोना से मौत पर कर्मचारी के परिवार को 5 साल तक मिलेगी पूरी सैलरी

विजय माल्या की जब्त सम्पत्तियों में से बैंकों को दिया जाएगा पैसा, कोर्ट का आदेश जारी

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 9 पैसे टूटकर 73.18 पर खुला भारतीय रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -