रिलायंस का बड़ा ऐलान - कोरोना से मौत पर कर्मचारी के परिवार को 5 साल तक मिलेगी पूरी सैलरी
रिलायंस का बड़ा ऐलान - कोरोना से मौत पर कर्मचारी के परिवार को 5 साल तक मिलेगी पूरी सैलरी
Share:

मुंबई: पूरी दुनिया में कोरोना महामारी के चलते लाखों जिंदगियां तबाह हो गई है। लाखों की तादाद में लोगों ने अपनी जान गँवा दी है। वहीं भारी तादाद में लोगों की नौकरियां भी चली गई। कई कंपनियों ने एक तरफ जहां अपने कर्मचारियों को निकाला है वहीं रिलायंस ने अपने कर्मचारियों को मदद करने की घोषणा की है।

कोरोना महामारी के संकट काल में रिलायंस इंडस्ट्री लिमिटेड (RIL) ने अपने कर्मचारियो के लिए सराहनीय पहल की है। रिलायंस ने कोरोना संक्रमण की वजह से जान गंवाने वाले अपने कर्मिचारियो के परिवार को अगले पांच वर्षों तक पूरा मासिक वेतन देने का ऐलान किया है। इसके साथ ही कंपनी द्वारा पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये तक एकमुश्त आर्थिक मदद भी करने की भी घोषणा की है। इसके साथ ही रिलायंस इंडस्ट्री कोरोना से मरने वाले कर्मचारियों के बच्चों के लिए भारत में किसी भी संस्थान में शिक्षण शुल्क, छात्रावास आवास और स्नातक की डिग्री तक पुस्तक शुल्क का 100 फीसद भुगतान करेगी। 

बच्चे के ग्रेजुएट होने तक पति या पत्नी, माता-पिता और बच्चों के लिए अस्पताल में एडमिट होने के लिए प्रीमियम का 100 फीसद भुगतान भी वहन करेगी। वहीं कंपनी का जो कर्मचारी या उसका परिवार यदि कोरोना पॉजिटिव हैं, तो वे शारीरिक और मानसिक रूप से पूरी तरह ठीक होने तक उन्हें कोरोना लीव दिया जाएगा। इसके साथ ही रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता अंबानी ने कहा कि कंपनी सभी ऑफ-रोल कर्मचारी जिनकी जान कोरोना के कारण हुई है उनके परिवार के सदस्यों को 10 लाख रुपये का भुगतान करेगी।

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 9 पैसे टूटकर 73.18 पर खुला भारतीय रुपया

मोदी सरकार ने बदले पेंशन के नियम, सेना के पूर्व अधिकारी बोले- ये देश के लिए हानिकारक

पेट्रोल-डीजल के दाम में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानिए आज का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -