इन तस्वीरों में हुस्न की परी लगी शिवांगी जोश, सपनों की दुनिया में खो गई लड़कियां
इन तस्वीरों में हुस्न की परी लगी शिवांगी जोश, सपनों की दुनिया में खो गई लड़कियां
Share:

टीवी की लोकप्रिय अदाकारा शिवांगी जोशी ने कलाकार अवार्ड शो के दौरान इस खूबसूरत लहंगे को पहन रखा था. जिसे देखकर कोई भी लड़की अपनी सगाई के सपने बुन सकती है. शिमरी ब्लाउज के सात फ्लोरल लहंगा और गोल्डेन किनारी का दुपट्टा सगाई के लिए परफेक्ट है.बीज रंग के लहंगे पर फ्लोरल कढाई और सी ग्रीन ब्लाउज लहंगे में शिवांगी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मेकअप और हेयर स्टाइल के साथ ये लुक परफेक्ट है.

अगर आपकी नजर उनके ग्रीन और क्रीम कलर के इस लहंगे पर पड़ेगी तो इसे देखकर हर लड़की की तरह आप भी सपनों की दुनिया में खो जाएंगे. दुल्हन का मेकअप से लेकर ज्वैलरी तक हर चीज बेहद खूबसूरत लग रही है. लाल रंग के इस लहंगे में नायरा का लुक बेहद प्यारा है. आसियाना काउचर का डिजाइन किया ये लहंगा ऑसम है. साथ में मेकअप और ज्वैलरी बेहद खास है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शिवांग जोशी की ये पीले रंग की ड्रेस हल्दी, मेहंदी, रोका या रिसेप्शन हो या फिर सहेली की शादी हर ओकेजन के लिए परफेक्ट है. बालों की स्टाइल और ज्वैलरी शिवांगी जोशी की सुंदरता में चार चांद लगा रहे हैं. इस अदाकारा की लोकप्रियता का अंदाजा इस बता से लगाया जा सकता है कि उनकी सोशल मीडिया पर उनके फॉलोवर्स की संख्या अन्य सभी समकक्ष अदाकाराओं से अधिक है.

BB13 : सिद्धार्थ शुक्ला का गुस्सा एक बार फिर पहुंचा चरम पर, कहा- मैं उसे फाड़ दूंगा...

कार्तिक और नायरा को एक होते नहीं देख सकती वेदिका, चलेगी बड़ी चाल

ऑरेंज बिकिनी में मदहोश करती नजर आईं हिना खान, दिखाया सेक्सी अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -