AIIMS हॉस्टल की 10वीं मंजिल से कूदकर व्यक्ति ने की आत्महत्या

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के 18 नंबर हॉस्टल की 10वीं मंजिल से कूदकर एक व्यक्ति ने खुदकुशी को अंजाम दिया है. वहीं वहां पर मौजूद गार्डों ने उसको उसी समय अस्पताल में भर्ती कराया, और वहां के डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है. इस मामले में को बीते सोमवार दोपहर के एक बजे का बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान 48 वर्षीय विपिन साहू के रूप में हो चुकी है और कहा गया है वो MR थे और किसी डॉक्टर को दवा देने आए थे. इस मामले में अब तक तो खुदकुशी करने की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं बरामद हो पाया है. अब पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रखवा दिया है. खबर मिली है कि पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है और खुदकुशी की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है. पुलिस का कहना है कि जहां से विपिन साहू ने छलांग लगाई, उस जगह से कुछ दवाइयां भी बरामद हुई हैं.

इसी के साथ इस मामले में बात करते हुए सुरक्षा कंपनी के मैनेजर ने बताया कि बिल्डिंग से कूदकर जान देने वाले व्यक्ति का नाम बिपिन साहू है और वह बिल्डिंग में डॉक्टर को दवाएं देने आया था लेकिन उसने अपनी जान क्यों दी, इसकी वजह के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

12 साल की दुल्हन और 30 साल का दूल्हा, पंडित पढ़ रहा था शादी के मंत्र कि तभी...

इंटरनेट कॉलिंग के जरिए महिलाओं से करता था अश्लील बातें, आया पुलिस की पकड़ में

हरदोई में नाली विवाद को लेकर हुआ विवाद, फायरिंग में 6 लोग जख्मी

Most Popular

- Sponsored Advert -