जिले के 46 युवा प्‍लेसमेंट ड्राइव में शामिल हुए, 23 का हुआ चयन
जिले के 46 युवा प्‍लेसमेंट ड्राइव में शामिल हुए, 23 का हुआ चयन
Share:

नीमच से राजेन्द्र सिंह राठौड़ की रिपोर्ट

नीमच। शासकीय महात्मा गांधी महाविद्यालय जावद में प्रदेश के सूक्ष्‍म लघु मध्‍यम उद्यम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा के विशेष प्रयासों से करियर मार्गदर्शन प्रकोष्ठ के तहत रविवार को टी.सी.एस. कम्पनी का केम्पस प्लेसमेंट, रिक्रूटमेंट ड्राइव सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम का शुभारम्भ मां सरस्वती पूजन से हुआ। 

इस मौके पर जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद मुख्य अतिथि एवं टी.सी.एस. कम्पनी के अधिकारी अमिताभ तिवारी विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे। अध्यक्षता प्राचार्य डॉ.डी.एल. अहीर ने की, जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद ने अपने उद्बोधन में कहा कि विद्यार्थी अपने करियर के प्रति सजग रहें। आज का यह कार्यक्रम विद्यार्थियों के भविष्य को संवारने में सहायक सिद्ध होगा। विशेष अतिथि अमिताभ तिवारी ने टी.सी.एस. कम्पनी द्वारा युवाओं के लिये प्रशिक्षण एवं रोजगार देने संबंधी कम्पनी की योजनाओं से अवगत करवाया। डॉ. डी.एल.अहीर ने विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि साक्षात्कार में या तो आप चयनित होंगे या कुछ सीखेंगे। 

कॉलेज के प्राचार्य डॉ. डी.एल.अहीर ने बताया कि इस केम्पस प्लेसमेंट, रिक्रूटमेंट ड्राइव में नीमच जिले के 46 प्रतिभागियों ने भाग लिया। इनमें से प्राथमिक रूप से टी.सी.एस.द्वारा 23 युवाओं का कंपनी में रोजगार के लिए चयन किया गया है। चयनित युवाओं को उनके ई-मेल पर पृथक से सूचित किया जावेगा। इस दौरान टी.सी.एस. कम्पनी के अन्य अधिकारीगण सर्वश्री सक्षम शर्मा, प्रशांत तिवारी, शिवनारायण शुक्ला, सुश्री पूर्वी (मुम्बई), नवीन शेट्टी (मुम्बई), सुनिल चौहान एवं फतेह सिंह प्लेसमेंट के लिये उपस्थित थे। 

इस कार्यक्रम में न.प.जावद के उपाध्‍यक्ष सुचित सोनी, जयदीप कविश्‍वर, महाविद्यालय के वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ. एन.के. पाटीदार, डॉ. वी.के. ओझा, डॉ. आर.सी. मेघवाल, डॉ. राजेश मुजाल्दा, डॉ. आर.के. पेन्सिया, डॉ. पिंकी कौर एवं कॉलेज के प्राध्‍यापक व स्‍टॉफ उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन एवं आभार प्रदर्शन महाविद्यालय के करियर मार्गदर्शन प्रकोष्ठ प्रभारी प्राध्यापक डॉ. जे.के.मांदलिया द्वारा किया गया।

वृहद विधिक सेवा शिविर में हितग्राहियों को दी सौगातें

संस्था खुशियों के ओटले ने महिलाओं को सिखाए ग्रह उद्योग के गुण

इंदौर : फिर शर्मसार हुआ शहर, बीच सड़क पर चलता रहा ड्रामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -